Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Gold Price Today: सोने और चांदी की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है, जल्दी से 22 और 24 कैरेट गोल्ड के रेट जांच लें

Gold Price Today: कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन, गुरुवार को भी सोने के दाम में बंपर गिरावट दर्ज की गई, जिससे ग्राहकों के चेहरे पर काफी रौनक छाई रही। गर्मी के मौसम में भी सर्राफा बाजारों में ग्राहक खरीदारी को बाहर निकले। अगर आप सोना खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फिर यह सुनहरा अवसर है, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से।

know-gold-prices-become-so-cheap-after-becoming

इन दिनों सोने के रेट में काफी गिरावट देखने को मिल रही है, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। आपने सोना खरीदने में देरी की तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि आगामी दिनों में इसके रेट काफी बढ़ सकते हैं जो हर किसी का बजट बिगाड़ने के लिए काफी है। सोना खरीदने से पहले आप सभी कैरेट वाले गोल्ड का भाव जान सकते हैं।

24 से 14 कैरेट तक का सोने का भाव तुरंत जानें

भारतीय सर्राफा बाजारों में अगर आप सोना खरीदने की सोच रहे हैं, तो बिल्कुल भी देरी न करें। सोना अपने उच्च स्तरीय भावों से काफी कम में बिक रहा है। मार्केट में 24 कैरेट के सोने के भाव में ठीक ठाक गिरावट दर्ज की गई है, जिसे 71502 रुपये प्रति दस ग्राम में खरीदकर घर ला सकते हैं।

इसके साथ ही, 23 कैरेट के सोने की कीमत 71216 रुपये प्रति दस ग्राम पर बढ़ रही है। 22 कैरेट के सोने की कीमत 65496 रुपये प्रति दस तोला में उच्च रही है। और 18 कैरेट के सोने की कीमत 53627 रुपये प्रति दस ग्राम पर नोट की जा रही है।

साथ ही, मार्केट में 14 कैरेट के गोल्ड की कीमत में भी कमी दर्ज की गई है, जिसे आप 41829 रुपये प्रति तोला में खरीदकर घर ला सकते हैं। चांदी की कीमत में मामूली गिरावट के बाद 82342 रुपये प्रति दस ग्राम पर बिक रही है।

मिस्ड कॉल से प्राप्त करें सभी कैरेट सोने की कीमत

अगर आप देश के सर्राफा बाजारों में सोना खरीदने की सोच रहे हैं, तो सबसे पहले अपने शहर में इसके रेट पता करें। सोने की कीमत जानने के लिए आपको 8955664433 पर मिस्ड कॉल करनी होगी। कुछ ही देर में आपको एसएमएस के जरिए रेट की जानकारी मिलेगी। इसके अलावा, आप अधिकारिक वेबसाइट ibjarates.com पर जाकर सुबह और शाम के गोल्ड रेट अपडेट जान सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad