Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Gold Silver Price Today: सोना-चांदी की कीमतों में तेजी से गिरावट आई है, खरीदने का एक सुनहरा मौका, आज के लेटेस्ट रेट्स देखें

Gold Silver Price Today: सोना और चांदी में निवेश कभी धोखा नहीं देते क्योंकि इनमें पैसा सुरक्षित रहता है और अच्छा रिटर्न भी मिलता है। अप्रैल में रिकॉर्ड तोड़ बढ़ोतरी के बाद आज लगातार चौथे दिन सोने में भारी गिरावट आई है। अगर आप सोना या चांदी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिलहाल यह शानदार मौका है। आइए खबर में देखें आपके शहर के ताजा रेट्स।

up-gold-silver-price-today-know-the-latest

सोना खरीदारों के लिए सर्राफा बाजार से अच्छी खबर आई है। पिछले दिनों जबरदस्त उछाल के बाद अब सोने की कीमतों में गिरावट का दौर शुरू हो गया है। यूपी के वाराणसी में सोमवार (27 मई) को सर्राफा बाजार खुलने के साथ ही सोने की कीमतों में 990 रुपये प्रति 10 ग्राम की कमी आई। वहीं, चांदी की कीमत में भी 1000 रुपये प्रति किलो की गिरावट दर्ज की गई है।

सोमवार को सर्राफा बाजार में 24 कैरेट 10 ग्राम शुद्ध सोने की कीमत 990 रुपये गिरकर 72550 रुपये हो गई। पिछले सप्ताह सोने का भाव 73560 रुपये था। दूसरी ओर, 22 कैरेट सोने की कीमत सोमवार को 900 रुपये घटकर 66550 रुपये प्रति 10 ग्राम हो गई, जबकि पिछले सप्ताह इसका भाव 67450 रुपये था।

18 कैरेट का भाव

सर्राफा बाजार में सोमवार को 18 कैरेट सोने की कीमत में भी कमी आई। बाजार खुलते ही 18 कैरेट सोने का भाव 810 रुपये गिरकर 54450 रुपये हो गया। वहीं, 26 मई को इसकी कीमत 55190 रुपये थी। बताते चलें कि सोने-चांदी की कीमतें टैक्स और उत्पाद शुल्क के कारण हर दिन घटती-बढ़ती रहती हैं।

और गिरेगा सोने का भाव

वाराणसी के सर्राफा कारोबारी अनूप सेठ ने बताया कि मई की शुरुआत में सोने-चांदी की कीमतों में काफी तेजी देखी गई। लेकिन अब पिछले चार दिनों में इनके भाव काफी कम हुए हैं। बाजार के ट्रेंड को देखते हुए उम्मीद है कि आगे इनकी कीमतें और थोड़ी गिर सकती हैं।

चांदी भी हुआ सस्ता

वाराणसी के सर्राफा बाजार में सोमवार को चांदी की कीमतों में फिर कमी आई है। बाजार खुलते ही चांदी 1000 रुपये प्रति किलो सस्ती हो गई, जिससे उसकी कीमत 91500 रुपये हो गई। वहीं, 26 मई को इसका भाव 92500 रुपये था। बता दें कि पिछले सप्ताह चांदी की कीमत 97 हजार रुपये के पार पहुंच गई थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad