Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Vivo V30 SE Launch Date in India: यह Vivo फोन गूगल प्ले कंसोल पर दिखाई दी!

Vivo V30 SE Launch Date in India: यदि आप मध्यम बजट में परफ़ॉरमेंस से भरपूर फ़ोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Vivo लेकर आ रहा है, अपने V30 सीरीज के अंतर्गत एक नया स्मार्टफ़ोन जिसका नाम Vivo V30 SE है। इसके लीक्स सामने आ गए हैं, जिसके अनुसार बताया जा रहा है कि इसमें 8GB रैम के साथ 8GB का वर्चुअल रैम और 5000mAh का बड़ा बैटरी दिया जाएगा। कंपनी इस फोन को 22 से 24 हजार के प्राइस पॉइंट के बीच लॉन्च करेगी।

vivo-v30-se-launch-date-in-india

जैसा कि आप सभी जानते होंगे, विवो एक चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है, हाल ही में कंपनी ने Vivo T3 को भारतीय बाजार में लांच किया है, जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। Vivo V30 SE में 6.7 इंच का बड़ा Curved डिस्प्ले और 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। आज हम इस लेख में Vivo V30 SE के लॉन्च डेट इन इंडिया और विशेषताओं की सम्पूर्ण जानकारी साझा करेंगे।

Vivo V30 SE Launch Date in India

विवो V30 SE लॉन्च डेट इन इंडिया के बारे में बात करें, तो कंपनी द्वारा अभी तक कोई आधिकारिक सुचना नहीं दी गई है, जबकि इस फोन को गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है। टेक्नोलॉजी जगत की न्यूज़ पोर्टल्स के मानने के अनुसार, यह फोन भारत में जून 2024 के पहले सप्ताह में लॉन्च होगा।

Vivo V30 SE Specification

इस फ़ोन में Android v14 पर आधारित मीडियाटेक डाईमेंसिटी 6080 चिपसेट के साथ 2.4 गीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर दिया जाएगा। यह फ़ोन दो कलर विकल्पों के साथ आएगा, जिसमें अश्थेटिक रेड और अश्थेटिक ब्लू शामिल हैं। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 5000mAh बैटरी, 50MP प्राइमरी कैमरा, और 5G कनेक्टिविटी के साथ और भी कई सारे फीचर्स दिए जाएंगे जो निम्नलिखित तालिका में दिए गए हैं।

Vivo V30 SE Display

Vivo V30 SE में 6.7 इंच का विशाल AMOLED पैनल होगा, जिसमें 1080 x 2400px का रेजोल्यूशन और 393ppi की पिक्सेल डेंसिटी होगी। यह फ़ोन पंच होल टाइप कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें अधिकतम 1000 निट्स का पीक ब्राइटनेस और 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा।

Vivo V30 SE Battery & Charger

Vivo के इस फोन में 5000mAh का विशाल लिथियम पॉलिमर बैटरी होगा, जो कि नॉन-रिमूवेबल होगा। इसके साथ एक USB Type-C मॉडल 33W का फास्ट चार्जर भी मिलेगा, जिससे फोन को पूरी तरह से चार्ज होने में केवल 80 मिनट का समय लगेगा।

Vivo V30 SE Camera

Vivo V30 SE के पिछले भाग में आपको 50 MP + 2 MP का ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें OIS भी होगा। यह कैमरा कंटिन्यूअस शूटिंग, HDR, पैनोरामा, टाइम लैप्स, स्लो मोशन जैसे अन्य कई फीचर्स के साथ आएगा। इसके साथ ही, इस फोन की फ्रंट कैमरा में 16MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा होगा, जिससे आप 4K @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्ड कर सकेंगे।

Vivo V30 SE RAM & Storage

इस विवो फोन में तेज़ चलाने और डेटा को सुरक्षित रखने के लिए 8GB रैम के साथ 8GB का वर्चुअल रैम और 128GB/256GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। इसके साथ ही, मेमोरी कार्ड स्लॉट भी उपलब्ध होगा।

हमने इस लेख में Vivo V30 SE की भारत में लॉन्च तिथि और विशेषताओं की सभी जानकारी साझा की है। अगर आपको इस लेख में दी गई जानकारी पसंद आई हो तो कृपया कमेंट करके हमें बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया खातों पर शेयर करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad