Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Revolt RV 400 Specification, कीमत और फीचर्स, जानें डिटेल्स में

Revolt RV 400: भारतीय मार्केट में एक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल का उल्लेख बहुत हो रहा है, जिसका नाम रिवॉल्ट आरवी 400 है। यह एक पूरी इलेक्ट्रिक बाइक है। इस बाइक को भारतीय मार्केट में तीन वेरिएंट और 10 विविध कलर विकल्प के साथ उपलब्ध किया गया है। इस उत्कृष्ट मोटरसाइकिल के साथ एक 3000 वाट की मोटर दी जाती है। अगर आप इलेक्ट्रिक गाड़ी खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो यह एक उत्कृष्ट विकल्प हो सकता है। इसके बारे में और जानकारी निम्नलिखित है।

know-revolt-rv-400

Revolt RV 400 On Road Price

इस बाइक की ऑन-रोड कीमत के बारे में बात करें, तो यह तीन वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है। पहले वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 1,39,964 लाख रुपये है। दूसरे वेरिएंट की कीमत 1,52,171 लाख रुपये है। और सबसे महंगी वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 1,57,258 लाख रुपये है। इस इलेक्ट्रिक बाइक का कुल वजन 108 किलोग्राम है। इसकी सीट हाइट 814 मिमी की है।

Revolt RV 400 Feature

रिवॉल्ट आरवी के फीचर की बात करें, तो इसमें बहुत से फीचर शामिल हैं जैसे कि एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेवीगेशन सिस्टम, कॉल अलर्ट सिस्टम, एसएमएस अलर्ट सिस्टम, जिओ फेंसिंग, म्यूजिक कंट्रोल, की लेस इग्निशन, एक्सटर्नल स्पीकर्स, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर। इसके अलावा, इसमें एलईडी हेडलाइट, एलईडी तैल लाइट, टर्न सिंगल लैंप बल्ब, फ्यूल इंडिकेटर जैसी और भी बहुत सी सुविधाएं हैं।

Revolt RV 400 Battery and Range

रिवॉल्ट आरवी की बैटरी की बात करें, तो इसमें लियोन कंपनी की 3.24 किलोवॉट-घंटे की बैट्री कैपेसिटी होती है। इसके साथ ही, यह ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। यह बैटरी जीरो से 80% तक की चार्ज को 3 घंटे में पूरी तरह से भर देती है और पूरे तरह से भरने में 5 घंटे लगते हैं। एक बार पूरी तरह से भरने के बाद, यह 150 किलोमीटर तक की अद्वितीय रेंज प्रदान करती है।

Revolt RV 400 Suspension and Brakes

इस बाइक के ब्रेक और सस्पेंशन की चर्चा करें तो इसमें आगे की ओर अप-साइड डाउन फोर्क सस्पेंशन और पीछे की ओर मोनोशॉक सस्पेंशन का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही, इसके दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक की सुविधा है जो इसकी ब्रेकिंग कार्य को करते हैं। इसके अलावा, यह एलॉय और ट्यूबलेस टायर्स के साथ आती है।

Revolt RV 400 Rivals

रिवॉल्ट आरवी 400 का मुकाबला भारतीय मार्केट में TVS Apache RTR 160, Bajaj Pulsar NS200, Yamaha R15S, Bajaj Pulsar N160 जैसी बाइकों के साथ होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad