Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Poco F6 Launch Date in India: Poco का यह BIS सर्टिफिकेशन साइट पर दिखाई दिया, जल्द ही लॉन्च होगा!

Poco F6 Launch Date in India: Poco भारतीय बाज़ार में लांच करने जा रहा है, अपने F सीरीज के अंतर्गत एक नया स्मार्टफोन जिसका नाम Poco F6 है। इसके लीक रुमर्स सामने आ गये हैं, जिसके अनुसार इसमें 8GB रैम और स्नैपड्रैगन 8s जनरेशन का प्रोसेसर दिया जायेगा। अगर आप भी मिडरेंज के बजट में एक नया फोन लेने की सोच रहे हैं, तो इस फोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत को जरुर देखें।

poco-f6-launch-date-in-india

जैसा कि आप सभी जानते होंगे, पोको एक चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। हाल ही में कंपनी ने अपने Poco C61 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। Poco F6 में 5000mAh की बैटरी के साथ 120W का सोनिक चार्जर मिलेगा। आज हम इस लेख में Poco F6 की भारत में लॉन्च तिथि और विशेषताओं की पूरी जानकारी साझा करेंगे।

Poco F6 Launch Date in India

Poco F6 के भारत में लॉन्च तिथि के बारे में तो कंपनी द्वारा अभी तक कोई आधिकारिक सुचना नहीं दी गई है, लेकिन इस फ़ोन को BIS सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। टेक्नोलॉजी जगत की प्रमुख न्यूज़ वेबसाइटों के मुताबिक, यह फ़ोन भारत में 23 मई 2024 को लॉन्च होने की संभावना है।

Poco F6 Specification

एंड्रॉयड वर्शन 14 पर आधारित इस फोन में स्नैपड्रैगन 8s जनरेशन 3 चिपसेट के साथ 3 जीगीगीगहर्ज़ क्लॉक स्पीड वाला ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया जाएगा, यह फोन तीन रंगों में उपलब्ध होगा, जिनमें पोको येल्लो, व्हाइट और ब्लैक शामिल हैं, इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 8 जीबी रैम, 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा, और 5जी कनेक्टिविटी के साथ और भी कई सारे फीचर्स दिए जाएंगे, जो नीचे दिए गए टेबल में दिए गए हैं।

Poco F6 Display

Poco F6 में 6.72 इंच का विशाल सुपर AMOLED पैनल शामिल किया जाएगा, जिसमें 1080 x 2400px का रेज़ोल्यूशन और 395ppi की पिक्सेल घनत्व होगी। यह फोन पंच होल डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें अधिकतम 1500 निट्स की ऊंचाई की चमक और 144Hz की रिफ्रेश दर होगी।

Poco F6 Battery & Charger

Poco के इस फोन में 5000mAh का विशाल लिथियम पॉलिमर बैटरी शामिल किया जाएगा, जो कि गैर-निकासी होगी, इसके साथ एक USB Type-C मॉडल 120W का सोनिक चार्जर उपलब्ध होगा, जिससे फोन को पूर्ण चार्ज होने में केवल 18 मिनट का समय लगेगा।

Poco F6 Camera

Poco F6 के पीछे 50MP + 8MP + 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा, जिसमें OIS भी शामिल होगा। यह कैमरा कंटिन्यूअस शूटिंग, HDR, पैनोरामा, टाइमलैप्स, स्लो मोशन जैसे कई अन्य फीचर्स के साथ आएगा। फ्रंट कैमरा में एक 32MP का सेल्फी कैमरा होगा, जिससे 4K@30fps तक वीडियो रिकॉर्ड किया जा सकेगा।

Poco F6 RAM & Storage

पोको के इस फोन को तेजी से चलाने और डेटा को सुरक्षित रखने के लिए 8GB रैम और 128GB/256GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट उपलब्ध नहीं होगा।

Poco F6 Price in India

आपको Poco F6 की भारत में लॉन्च तिथि के बारे में जानकारी मिल गई होगी, और इसकी कीमत के बारे में भी जानकारी मिली होगी। यह फोन दो विभिन्न स्टोरेज विकल्पों के साथ उपलब्ध होगा, जिनकी कीमतें भिन्न होंगी। शुरुवाती मॉडल की कीमत Rs 39,990 से शुरू होगी।

हमने इस लेख में Poco F6 की भारत में लॉन्च तिथि और विशेषताओं सहित सभी जानकारी साझा की है। अगर आपको इस लेख में दी गई जानकारी पसंद आई हो तो कृपया कमेंट करके हमें बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad