Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जानिए Aprilia SXR 160 की स्पेसिफिकेशन, कीमत और EMI प्लान

Aprilia SXR 160: भारतीय बाजार में एक और शानदार स्कूटी है, जिसका नाम अप्रैलिया एसएक्स 160 है। यह स्कूटी भारतीय बाजार में एक वेरिएंट और चार बेहतरीन कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। यह स्कूटी 160 सीसी के सेगमेंट में आने वाली एक और लाजवाब स्कूटी है, और उसके साथ ही यह स्कूटी 35 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज प्रदान करती है। अगर आप इस स्कूटी को खरीदना चाहते हैं, तो आप कम किस्तों पर इसे खरीद सकते हैं। इस स्कूटी की और सभी जानकारी नीचे दी गई है।

aprilia-sxr-160

Aprilia SXR 160 On Road Price

इस स्कूटी की ऑन रोड कीमत दिल्ली में 1,70,460 लाख रुपया है। इसका कुल वजन 129 किलो है और सीट की ऊँचाई 775 मिमी है। इसमें चार विभिन्न कलर्स उपलब्ध हैं: काला, लाल, नीला, और सफेद।

Aprilia SXR 160 EMI Plan

यदि आप इसी स्कूटी को खरीदने का विचार कर रहे हैं और आपके पास इतने नगद कीमत नहीं है, तो आप इसे कम किस्तों पर भी खरीद सकते हैं। आप ₹16,000 की डाउन पेमेंट करके अगले 3 सालों के लिए 9.7% ब्याज दर के साथ 4,693 हजार रुपए प्रति महीने की किस्त पर खरीद सकते हैं।

Aprilia SXR 160 Feature

अप्रिलिअ की इस स्कूटी की फीचर की बात करें तो इसमें बहुत से फीचर दिए जाते हैं, जैसे कि यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, समय देखने के लिए क्लॉक और इसके और सारे फीचर में एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट, टर्न सिंगल लैंप, लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे बहुत सी सुविधाएँ हैं।

Aprilia SXR 160 Engine Specification

इस स्कूटी के इंजन की बात करें तो इसमें 160 सीसी का सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक, SOHC इंजन दिया जाता है। यह इंजन मैक्स टॉर्क को 12.13 Nm के साथ 5400 rpm पर प्राप्त करता है और मैक्स पावर को 11.09 PS की शक्ति के साथ 7200 rpm पर प्राप्त करता है। इसके अलावा, इस स्कूटी में 7 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी होती है, जो कि इसे 35 किलोमीटर तक का माइलेज प्रदान करती है।

Aprilia SXR 160 Suspension and Brakes

अप्रिलिअ की इस स्कूटी के सस्पेंशन और ब्रेक के कार्य को करने के लिए, इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और पीछे की ओर हाइड्रोलिक शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन की सुविधा दी गई है। और बेहतरीन ब्रेकिंग के लिए, सिंगल चैनल एब्स के साथ आगे की ओर डिस्क ब्रेक और पीछे की ओर ड्रम ब्रेक के साथ इसे जोड़ा गया है।

Aprilia SXR 160 Rivals

यह शानदार स्कूटी भारतीय मार्केट में Aprilia SR 160, Bajaj Chetak, Vespa SXL 150 जैसी स्कूटियों से मुकाबला होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad