Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Yamaha RX100 ने बाजार में धूम मचाई, दोबारा लॉन्च होने के लिए तैयार, धाकड़ लुक और नए कलर होंगे

Yamaha RX100 Launch: भारतीय बाजार में एक नई बेहतरीन बाइक की लॉन्च होने की तैयारी हो रही है। इस बात की पुष्टि आइशिन चिहाना कम्पनी ने की है। यह बाइक भारतीय बाजार में 125 सीसी के सेगमेंट में आएगी। पहले भी इस गाड़ी को भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था, लेकिन बाद में बंद हो गया था। जब यह बाइक हमारे बीच थी, तो वह बहुत प्रसिद्ध थी। इस बाइक के बारे में और जानकारी आगे दी गई है।

yamaha-rx100-launch

Yamaha RX100 Launch Date

Yamaha की इस बाइक के लॉन्च की बात करें तो कंपनी द्वारा इसकी कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन रिपोर्टरों के अनुसार यह बाइक 2024 के अंत तक लॉन्च की जाएगी।

Yamaha RX100 Features 

इस बाइक के फीचर की बात करें तो इसमें बेहद से फीचर्स की उम्मीद है। इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसएमएस अलर्ट, कॉल अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, टेकोमीटर जैसे शानदार फीचर्स शामिल हो सकते हैं।

Yamaha RX100 Engine

यामाहा आरएक्स 125 के इंजन की बात करें तो इसमें दो स्ट्रोक सीसी कार्बरेटर इंजन शामिल है। और इस बाइक को पहले इसके इंजन के कारण भारतीय बाजार में बंद कर दिया गया था।

लेकिन 2024 में इस बाइक को एक नए धांसू फीचर और इंजन के साथ लॉन्च किया गया है। और इसके साथ ही E20 मिश्रण युक्त BS6 OBD2 अनुरूप सभी मानकों का पालन करते हुए नए इंधन इंजेक्शन के साथ फोर स्ट्रोक लेआउट के साथ भारतीय बाजार में उतरा जाएगा। और उसके साथ ही यह 125 लिक्विड कूल्ड इंजन के साथ उतरा जाएगा।

Yamaha RX100 Suspension and Brake

Yamaha RX100 की सस्पेंशन और हार्डवेयर की बात करें तो इस बाइक में आगे की ओर स्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और स्विंग एआरएम सस्पेंशन का उपयोग किया गया है। इसके साथ ही इस बाइक के दोनों ब्रेक पर ड्रम ब्रेक की सुविधा उपलब्ध है। इस बाइक में एबीएस की सुविधा नहीं है।

Yamaha RX100 Rivals

भारतीय बाजार में इस बाइक की लॉन्च के बाद Honda SP 125, Bajaj Pulsar 150, Bajaj Pulsar 125, और Honda Unicorn बाइक के साथ सीधी तोर पर मुकाबला होगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad