Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

भारत में Xiaomi Mix Fold 4 का लॉन्च तिथि, कीमत और Specification जानें

Xiaomi Mix Fold 4 Launch Date in India: जैसा कि आप सभी जानते होंगे, शाओमी एक चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। हाल ही में कंपनी ने अपनी 14 सीरीज को भारत में लॉन्च किया है। अब शाओमी अपना एक शक्तिशाली फोल्डेबल फोन भारत में लॉन्च करने जा रही है, जिसका नाम Xiaomi Mix Fold 4 है। इसके लीक रूमर्स सामने आ गए हैं, जिसके अनुसार इसमें 200MP प्राइमरी कैमरा और 12GB रैम मिलेगा। आज हम इस लेख में Xiaomi Mix Fold 4 के भारत में लॉन्च की तारीख और विशेषताओं की सभी जानकारी साझा करेंगे।

xiaomi-mix-fold-4-launch-date-in-india

Xiaomi Mix Fold 4 Launch Date in India

Xiaomi Mix Fold 4 के भारत में लॉन्च की तारीख के बारे में बात करें तो कंपनी द्वारा अभी तक आधिकारिक सुचना नहीं दी गई है। हालांकि, इस फोन के स्पेक्स और कीमत की सारी जानकारी लीक हो गई है। टेक्नोलॉजी जगत के प्रसिद्ध न्यूज़ पोर्टल्स का दावा है कि यह फोल्डेबल फोन भारत में मई 2024 तक लॉन्च होगा।

Xiaomi Mix Fold 4 Specification

आपको Xiaomi Mix Fold 4 के भारत में लॉन्च की तारीख के बारे में जानकारी मिल गई होगी। इस फोन में Android v14 पर आधारित स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 3 चिपसेट के साथ 3.2 गीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर दिया जाएगा। यह फोन तीन रंग ऑप्शन के साथ आएगा, जिसमें सिरेमिक ब्लैक, सिरेमिक व्हाइट, और सिरेमिक ग्रे शामिल हैं। इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 12 जीबी रैम, 8.2 इंच का बड़ा फोल्डेबल डिस्प्ले, 5जी कनेक्टिविटी, और और भी कई फीचर्स शामिल हैं।

Xiaomi Mix Fold 4 Display

Xiaomi Mix Fold 4 में डुअल डिस्प्ले देखने को मिलेगा, जिसमें 8.2 इंच का बड़ा AMOLED फोल्डेबल पैनल शामिल होगा। इसमें 1914 x 2160px का रेज़ोल्यूशन और 360ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, साथ ही 1500 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 144Hz का रिफ्रेश रेट भी होगा।

इसका दूसरा 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले भी होगा, जिसमें 1080 x 2520px का रेजोल्यूशन होगा। यह पंच होल टाइप डिस्प्ले के साथ आएगा, और इसमें अधिकतम 1500 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा।

Xiaomi Mix Fold 4 Battery & Charger

Xiaomi के इस फोल्डेबल फोन में 5000 mAh का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी शामिल किया जाएगा, जो कि नॉन-रिमूवेबल होगा। इसके साथ एक USB Type-C पोर्ट के साथ 150W का फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा, जिससे फोन केवल 18 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाएगा। साथ ही, यह फोन वायरलेस और रिवर्स चार्जिंग को भी समर्थन करेगा।

Xiaomi Mix Fold 4 Camera

Xiaomi Mix Fold 4 के पीछे में 200 MP + 48 MP + 13 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जो कि वास्तव में काफी पावरफुल है। इसमें कंटीन्यूअस शूटिंग, HDR, पैनोरामा, टाइम लैप्स, स्लो मोशन जैसे और भी कई कैमरा फीचर्स शामिल होंगे। इसके फ्रंट कैमरा में एक 50MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा होगा, जिससे 4K @ 30/60 fps तक वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकेगी।

Xiaomi Mix Fold 4 RAM & Storage

इस शाओमी फोन को तेज़ी से चलाने और डेटा को सुरक्षित रखने के लिए 12GB रैम और 512GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, लेकिन इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट नहीं होगा।

Xiaomi Mix Fold 4 Price in India

Xiaomi Mix Fold 4 की विशेषज्ञता के बाद, यदि हम इसकी कीमत की चर्चा करें, तो लीक के अनुसार यह फोन तीन विभिन्न स्टोरेज विकल्प के साथ उपलब्ध होगा, जिसका आरंभिक मॉडल ₹1,19,990 से शुरू होगा।

हमने इस आर्टिकल में Xiaomi Mix Fold 4 के भारत में लॉन्च होने की तारीख और उसकी विशेषज्ञता की सभी जानकारी साझा की है। अगर आपको इस लेख में दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया कमेंट करके हमें जरूर बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया खातों पर भी शेयर करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad