Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Vivo Y18 लॉन्च तिथि, भारत में मूल्य और Specification जानें

Vivo Y18 Launch Date: टेक मार्केट में बढ़ती स्मार्टफोन की मांग तेजी से बढ़ रही है और यह लोगों के दिलों पर बड़ा प्रभाव डाल रही है। नए-नए स्मार्टफोन लगातार टेक मार्केट में लॉन्च हो रहे हैं, जो ग्राहकों को कीमत और फीचर्स के मामले में बहुत पसंद आ रहे हैं। इस बीच, एक अन्य प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन गूगल प्ले कंसोल पर सूचीबद्ध किया है। कंपनी की बड़ी सूचना के अनुसार, इस नए स्मार्टफोन को जल्द ही मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

vivo-y18-launch-date

Vivo Y18 Google Pay Console Listing

वीवो स्मार्टफोन का गूगल प्ले कंसोल पर लिस्टिंग हो गई है। यह स्मार्टफोन V2333 मॉडल नंबर के साथ दर्ज किया गया है। यहां बताया गया है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को 5.0 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ मार्केट में लॉन्च कर सकती है। इसमें प्रोसेसर क्षमता भी उत्कृष्ट होने की संभावना है। अगर हम गूगल प्ले कंसोल पर इस स्मार्टफोन की लिस्टिंग देखते हैं, तो यह स्मार्टफोन मार्केट में कम कीमत के साथ ही उपलब्ध हो सकता है। चलिए, इसकी संभावित जानकारी को जानते हैं।

Vivo Y18 Launch Date

कंपनी द्वारा अब तक इस स्मार्टफोन की लॉन्च तिथि का कोई ऐलान नहीं किया गया है। इसके अलावा, कंपनी ने अब तक इस स्मार्टफोन की विशेषज्ञता और मूल्य के बारे में भी कोई जानकारी साझा नहीं की है। अनुसार, आधुनिक मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, विवो स्मार्टफोन को अगस्त 2024 तक मार्केट में पेश किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्च तिथि के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Vivo Y18 Specification

यदि हम विशेषण की चर्चा करें, तो यह स्मार्टफोन उत्कृष्ट विशेषणों के साथ उपलब्ध होगा। कंपनी ने अभी तक अपने स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी जारी नहीं की है। हालांकि, कंपनी इस स्मार्टफोन को आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम और बेहतरीन प्रदर्शन के लिए MediaTek Helio G85 प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

Vivo Y18 Camera

कैमरे के बारे में अब तक अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालांकि, इस स्मार्टफोन की संभावित कैमरा गुणवत्ता की चर्चा करें तो, यह मार्केट में 50 मेगापिक्सल की प्राइमरी कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की फ्रंट पैनल पर कंपनी एक 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी पेश कर सकती है।

Vivo Y18 Battery

यदि हम बैटरी की चर्चा करें, तो इस स्मार्टफोन में कंपनी बैटरी को अत्यधिक महत्व देने वाली है। इस महंगे स्मार्टफोन में वीवो 33W के चार्जर के साथ 5000mAh की बैटरी उपलब्ध हो सकती है।

Vivo Y18 Price In India

यदि हम संभावित मूल्य की चर्चा करें, तो कंपनी अपने स्मार्टफोन को मार्केट में सस्ते बजट के साथ लॉन्च करेगी। यह स्मार्टफोन अपने आप में विशेष होने की संभावना है। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को लगभग ₹15000 के कीमत में पेश कर सकती है। यह स्मार्टफोन 2024 में इस बजट सेगमेंट में ग्राहकों के लिए सबसे उत्तम विकल्प माना जा सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad