Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Vivo X Fold 3 का भारत में लॉन्च डेट, Specification और कीमत जाने

Vivo X Fold 3 Launch Date in India: जैसा कि आप सभी जानते हैं, वीवो एक चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है, जिसके फोन्स भारत में बहुत पसंद किए जाते हैं। वर्तमान में कंपनी अपने एक शक्तिशाली फोल्डेबल फोन को भारत में लॉन्च करने का इरादा कर रही है, जिसका नाम Vivo X Fold 3 है। इसकी लीक स्पेसिफिकेशन और कीमत सार्वजनिक हो चुकी हैं, जिसमें 8.03 इंच का बड़ा फोल्डेबल डिस्प्ले और 12GB रैम शामिल हैं। इस लेख में, हम ने Vivo X Fold 3 की भारत में लॉन्च तिथि और स्पेसिफिकेशन की सभी जानकारी साझा की है।

vivo-x-fold-3-launch-date-in-india

Vivo X Fold 3 Launch Date in India

जब बात आती है Vivo X Fold 3 के भारत में लॉन्च दिन की, तो अभी तक कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, हालांकि कंपनी ने इसका पोस्टर प्रकट कर दिया है। तकनीक जगत के प्रसिद्ध न्यूजपोर्टल के मुताबिक, इस फोन का भारत में लॉन्च मार्च 2024 के अंत तक हो सकता है।

Vivo X Fold 3 Specification

इस Android v14 पर आधारित फोन में, स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 3 चिपसेट के साथ 3.6 जीजीएच्जेड क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर होगा। यह फोन तीन रंगों में उपलब्ध होगा - काला, नीला और लाल, इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 8.03 इंच का बड़ा फोल्डेबल डिस्प्ले, 5500 mAh बैटरी, और 5G कनेक्टिविटी के साथ अन्य कई सुविधाएं शामिल की गई हैं।

Vivo X Fold 3 Display

Vivo X Fold 3 में ड्यूल डिस्प्ले होगा, जिसमें एक 8.03 इंच का बड़ा LTPO AMOLED फोल्डेबल डिस्प्ले शामिल होगा, जिसमें 1916 x 2160px रेजोल्यूशन और 360ppi पिक्सेल डेंसिटी होगी। इसमें पंच होल टाइप डिस्प्ले भी होगा, जिसमें अधिकतम 3000 निट्स का पीक ब्राइटनेस और 144Hz का रिफ्रेश रेट होगा।

इसके सामने एक 6.53 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा, जिसमें 1080 x 2520px रेजोल्यूशन होगा, साथ ही इसमें अधिकतम 3000 निट्स का पीक ब्राइटनेस और 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा।

Vivo X Fold 3 Battery & Charger

इस विवो फोल्डेबल फोन में 5500 mAh की बड़ी लिथियम पॉलिमर बैटरी होगी, जो कि नॉन-रिमूवेबल होगी। इसके साथ, एक USB Type-C पोर्ट के साथ 120W का फास्ट चार्जर भी मिलेगा, और इस फ़ोन में वायरलेस और रिवर्स चार्जिंग का विकल्प भी होगा।

Vivo X Fold 3 Camera

Vivo X Fold 3 में 64 MP + 50 MP + 50 MP का त्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जो काफी शक्तिशाली है। इसमें कंटिन्यूअस शूटिंग, HDR, पोर्ट्रेट, नाइट सीन, स्पोर्ट्स मोड, ड्यूल व्यू वीडियो, स्लो मोशन जैसे कई और फीचर्स शामिल होंगे। इसके फ्रंट कैमरा में 16 MP + 16 MP का ड्यूल कैमरा होगा, जिससे 4K UHD तक वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है।

Vivo X Fold 3 RAM & Storage

इस विवो फ़ोन को तेज़ चलाने और डेटा को सुरक्षित रखने के लिए 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज शामिल होगी, लेकिन इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट उपलब्ध नहीं होगी।

Vivo X Fold 3 Price in India

आपने वीवो एक्स फोल्ड 3 के भारत में लॉन्च होने की तारीख के बारे में जानकारी प्राप्त कर ली है, जब बात की जाए इसकी कीमत की, तो यह फ़ोन दो विभिन्न स्टोरेज विकल्पों के साथ उपलब्ध होगा, जिसकी प्रारंभिक मॉडल की कीमत ₹1,14,990 से शुरू होगी।

इस लेख में हमने Vivo X Fold 3 के भारत में लॉन्च होने की तारीख और उसकी विशेषज्ञता की सभी जानकारी साझा की है, यदि आपको इस लेख में दी गई जानकारी पसंद आई हो, तो कृपया कमेंट करके हमें बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया खातों पर भी साझा करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad