Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जानें Vivo T3 का भारत में लॉन्च तिथि, Specification और मूल्य

Vivo T3 Launch Date in India: आपको बता दें, विवो एक चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है, बीते साल कंपनी ने Vivo T2 को भारत में बजट सेगमेंट में उतारा था, जिसे काफी पसंद भी किया गया था, इसी सिलसिले को बरकरार रखते हुए कंपनी एक ताकतवर स्मार्टफोन भारत में पेश करने की तैयारी में है, जिसका नाम Vivo T3 5G है, इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत की जानकारी लीक हो गई है, जिसके अनुसार इसमें 8GB रैम और 80W का फास्ट चार्जर मिलेगा, आज हम इस लेख में Vivo T3 लॉन्च डेट इन इंडिया और स्पेसिफिकेशन की सारी जानकारी साझा करेंगे।

vivo-t3-launch-date-in-india

Vivo T3 Launch Date in India

बात करें Vivo T3 लॉन्च डेट इन इंडिया के बारे में तो कंपनी द्वारा अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है, जबकि इस फोन को BIS सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है, तकनीकी पत्रकारों का दावा है कि यह फोन भारत में शीघ्र ही लॉन्च होगा।

Vivo T3 Specification

इस फोन में Android v14 पर आधारित स्नैपड्रैगन 782G चिपसेट के साथ 2.7 GHz की क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर शामिल होगा। यह फोन दो कलर विकल्पों के साथ आएगा, जिनमें क्रिस्टल फ्लैक और कॉस्मिक ब्लू शामिल होंगे। इसमें 8GB रैम के साथ 4GB वर्चुअल रैम, ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 64MP प्राइमरी कैमरा, 5G कनेक्टिविटी, और कई अन्य फीचर्स शामिल होंगे।

Vivo T3 Display

Vivo T3 में 6.67 इंच का बड़ा AMOLED पैनल दिया जाएगा, जिसमें 1080 x 2408px रेजोल्यूशन और 401ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा। यह फोन वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा, और इसमें अधिकतम 800 निट्स का पीक ब्राइटनेस और 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा।

Vivo T3 Battery & Charger

Vivo के इस फोन में 4700 mAh का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी दी जाएगी, जो कि नॉन-रिमूवेबल होगी, और इसके साथ एक USB Type-C मॉडल 80W का फास्ट चार्जर मिलेगा, जिससे फोन को मात्र 42 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा।

Vivo T3 Camera

Vivo T3 में पीछे 64 MP + 8 MP + 2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जिसमें कंटिन्यूअस शूटिंग, HDR, पैनोरामा, टाइम लैप्स, स्लो मोशन जैसे और भी कई फीचर्स शामिल होंगे। इसके फ्रंट कैमरा में एक 32MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा होगा, जिससे 1080p @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है।

Vivo T3 RAM & Storage

Vivo के इस फोन में फास्ट प्रदर्शन और डेटा संचय के लिए 8GB रैम के साथ 4GB वर्चुअल रैम और 128/256GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, साथ ही इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट भी होगा, जिससे स्टोरेज को 1TB तक विस्तारित किया जा सकता है।

Vivo T3 Price in India

आपको Vivo T3 की भारत में लॉन्च तिथि के बारे में जानकारी मिल गई होगी, और इसकी कीमत के बारे में भी मिली जानकारी के अनुसार, यह फोन दो अलग-अलग स्टोरेज विकल्प के साथ उपलब्ध होगा, जिसका शुरुआती मॉडल Rs 31,990 से प्रारंभ होगा।

हमने इस आर्टिकल में Vivo T3 की भारत में लॉन्च तिथि और उसकी विशेषताओं की सभी जानकारी साझा की है, अगर आपको इस लेख में दी गई जानकारी पसंद आई हो तो कमेंट करके हमें जरूर बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad