Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

TVS iQube के EMI प्लान ने मार्केट में धूम मचाई है, 3,387 रुपए की किस्त पर इसे अपने घर ले जाये

TVS iQube EMI Plan: भारतीय बाजार में, टीवीएस की स्कूटीएस आइक्यूब मार्केट में बहुत चर्चा में हैं। स्कूटी की इलेक्ट्रिक वेरिएंट भी बहुत शानदार है, जो भारतीय बाजार में दो वेरिएंट्स और 7 कलर ऑप्शन्स के साथ उपलब्ध है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटी को खरीदने का विचार कर रहे हैं और आपके पास इतने नगर पैसे नहीं हैं, तो आप इसे कम किस्तों के साथ भी खरीद सकते हैं। टीवीएस की स्कूटी की कीमत लगभग 1,42,633 रुपये हैं। इसकी अधिक जानकारी नीचे दी गई है।

tvs-iqube-emi-plan

TVS iQube On Road Price

इस स्कूटी की मूल्य की चर्चा करते हैं, तो यह भारतीय बाजार में 2 वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है, जिनमें पहले वेरिएंट की कीमत 1,42,633 रुपए है और इसके iQube s वेरिएंट की कीमत 1,48,349 रुपया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में 7 रंगीन ऑप्शन्स के साथ प्रदान किया जाता है - टाइटेनियम ग्रे, मरकरी ग्रे, कॉपर ब्रॉंज, मिंट ब्लू, लूसीड येलो, रेसिंग रेड, और सफेद।

TVS iQube EMI Plan

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपके पास इतने नगर पैसे नहीं हैं, तो आप इसे कम किस्तों के साथ भी खरीद सकते हैं। आप 12 हजार रुपए की डाउन पेमेंट करके अगले 3 सालों के लिए 9.7% ब्याज दर के साथ 3,387 हजार रुपया की किश्त पर इसे खरीद सकते हैं।

TVS iQube Feature 

TVS iQube के विशेषताओं की चर्चा करें तो इसमें विभिन्न प्रौद्योगिकी सुविधाएं शामिल हैं। इसमें 1 इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसएमएस अलर्ट, कॉल अलर्ट सिस्टम, नेवीगेशन सिस्टम, जिओ फेंसिंग, म्यूजिक कंट्रोल, एक्सटर्नल स्पीकर, एंटी थीम अलार्म, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, यू टाइप एलईडी डीआरएलएस, जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं। इसका कुल वजन 117 किलो है।

TVS iQube Battery and Range 

टीवीएस आइक्यूब की बैटरी की विवरण में, इसमें 2.25kWh की लिथियम-आयन बैटरी है, जिसमें टीवीएस कंपनी ने अपनी नवीनतम तकनीक का इस्तेमाल किया है। इसमें 4.4kW की मोटर के साथ बीएलडीसी हब माउंटेड मोटर का उपयोग किया गया है। यह एक बार्गी चार्ज में 5 घंटों में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है और एक बार चार्ज होने पर 100 किलोमीटर तक की सुविधाजनक यात्रा करने में सक्षम है। टीवीएस कंपनी का दावा है कि यह एक मोड़ पर 40 किलोमीटर प्रति घंटे तक तेज़ी से चल सकती है और सपोर्ट मोड पर 78 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार प्रदान कर सकती है।

TVS iQube Suspension and Brake

टीवीएस इक्यूब में आगे की ओर टेलीस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और पीछे की दिशा में ड्यूल शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन जैसे सस्पेंशन के क्षेत्र में कार्य करने के लिए टीवीएस ने बढ़िया सुस्पेंशन और हार्डवेयर का इस्तेमाल किया है। इसमें अग्र पहियों पर डिस्क ब्रेक और पीछे पहियों पर ड्रम ब्रेक सुनिश्चित करने के लिए है जो बेहतरीन ब्रेकिंग प्रदान करते हैं। इसमें टीवीएस नेसेफ्टी के भी कई सुरक्षा फीचर्स शामिल हैं, जिससे सुरक्षा में भी ध्यान रखा गया है।

TVS iQube Rivals 

टीवीएस आइक्यूब भारतीय मार्केट में Okinawa iPraise+, Ather 450X, Hero Optima HX, Bajaj Chetak, और Ola S1 Pro जैसी उत्कृष्ट स्कूटियों के साथ सीधे मुकाबले में है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad