Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

TVS Apache RTR 310 ने अपने नए रंग के साथ मार्केट में भूचाल मचा दिया, इसकी कीमत और फीचर्स जाने

TVS Apache RTR 310: एक अत्यंत शानदार बाइक जिसका नाम टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 है, वह टीवीएस की दुसरी बाइकों की तुलना में अद्वितीय है। यह बाइक भारतीय बाजार में तीन वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है, साथ ही दो बेहतरीन कलर ऑप्शन के साथ भी। यह बाइक 310 सीसी के इंजन सेगमेंट के साथ आती है। इसकी टंकी क्षमता 11 लीटर है और यह कातिल लुक वाली बाइक को 30 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज प्रदान करती है। इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी निम्नलिखित है।

tvs-apache-rtr-310

TVS Apache RTR 310 On Road Price

टीवीएस अपाचे भारतीय बाजार में तीन वेरिएंटों के साथ उपलब्ध है। इसके पहले वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 2,76,928 लाख रुपए है, दूसरे वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 2,94,695 लाख रुपए है, और सबसे महंगी वेरिएंट की कीमत 3,01,294 लाख रुपए है। इस बाइक का कुल वजन 169 किलो है।

TVS Apache RTR 310 Feature

यदि इस उत्कृष्ट बाइक के फीचरों की चर्चा की जाए, तो इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलसीडी डिस्प्ले, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडमी, ट्रिप मीटर, टेकोमीटर, कॉल अलर्ट सिस्टम, मैसेज अलर्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, समय देखने के लिए क्लॉक जैसी अत्यंत उपयोगी सुविधाएँ उपलब्ध हैं। इस मोटरसाइकिल के बारे में अधिक जानकारी निम्नलिखित तालिका में पूर्ण रूप से प्रदान की गई है।

TVS Apache RTR 310 Engine Specification

इस मोटरसाइकिल के इंजन की चर्चा करते समय, इसमें 312 सीसी का एक सिंगल सिलेंडर फोर-स्ट्रोक लिक्विड कोल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन लगाया गया है। इस इंजन द्वारा 35.6 पीएस की मैक्स पावर 9700 rpm पर प्राप्त की जाती है। इसकी मैक्स टॉर्क 28.7 एनएम के साथ 6650 rpm पर प्राप्त की जाती है। इस बाइक में 11 लीटर की टंकी होती है, जो इसे 30 किलोमीटर तक का माइलेज प्रदान करती है।

TVS Apache RTR 310 Suspension and Brake

टीवीएस अपाचे बाइक के सस्पेंशन और ब्रेक के संबंध में, इसमें आगे की ओर USD फोर्क पेंशन और पीछे की तरफ सॉलिड डाई कास्ट एल्युमीनियम मोनोसोक्स सस्पेंशन उपलब्ध होता है। इसके साथ ही, दोनों पहियों पर डुएल चैनल एब्स के साथ डिस्क ब्रेक की सुविधा भी उपलब्ध है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad