Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Toyota Rumion यह मार्च महीने का धमाकेदार ऑफर, जो कीमत और फ़ीचर्स में सभी को प्रभावित कर रही है!

Toyota Rumion 7 Seater: यदि आप भी एक बड़े परिवार के लिए गाड़ी ख़रीदने का विचार कर रहे हैं, तो यह पोस्ट आपके लिए शुभ सिद्ध हो सकती है। टोयोटा एक उत्कृष्ट कंपनी है, जो अपनी गाड़ियों को बहुत बड़ी और शानदार बनाती है। उनमें से एक है टोयोटा रूमानियन, एक 7 सीटर कार जो भारतीय बाजार में 9.8 लाख बजट में उपलब्ध है, और यह एक उत्कृष्ट परिवार और बड़ी गाड़ी का बेहतरीन विकल्प है। यह गाड़ी उन लोगों के लिए उपयुक्त हो सकती है जो कम कीमत में बड़ी गाड़ी खरीदना चाहते हैं, और इसमें नई तकनीकी फीचर्स भी शामिल हैं। इसकी और जानकारी नीचे दी गई है।

toyota-rumion-7-seater

Toyota Rumion Price In India

टोयोटा रूमियन की मूल्यस्थिति पर बात करते हैं, इसकी कीमत शोरूम में 10.44 लाख रुपए से लेकर 13.73 लाख रुपए तक है। यह गाड़ी भारतीय बाजार में सात विभिन्न रंगों और तीन उत्कृष्ट विकल्पों के साथ उपलब्ध है।

Toyota Rumion Features

बेटा रूमानिया के विशेषताओं की चर्चा करते हैं, इसमें कई शानदार फीचर्स शामिल हैं जैसे कि 7 इंच टच स्क्रीन एंटरटेनमेंट सिस्टम, यूवी डब्ल्यू एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, ऑटोमेटिक एक कंट्रोल, और इसके ऑटोमेटिक वेरिएंट के लिए पैडल शिफ्टर। इस शानदार गाड़ी में इन फीचर्स का उपयोग करके आप इसे खरीदकर आराम से उठा सकते हैं।

Toyota Rumion Engine Specifications

टोयटा रूमियनिया के इंजन की विवरण में, इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन का उपयोग किया गया है। इस इंजन के साथ, 88 बीएचपी और 121.5 एनएम का टॉर्क उत्पन्न होता है। यह सुविधा सीएनजी वेरिएंट में भी उपलब्ध है और इसमें पांच स्पीड मैन्युअअल गियर ट्रांसमिशन शामिल है।

और इसके संगी, यह टोयोटा रूमियनिया को सीएनजी वेरिएंट के साथ भी उपलब्ध है। सीएनजी वेरिएंट के साथ इस इंजन से 88 बीएचपी और 121.5 एनएम का टॉर्क उत्पन्न होता है। सीएनजी वेरिएंट में केवल पांच स्पीड गियर बॉक्स उपलब्ध हैं।

Toyota Rumion Mileage 

टोयोटा रूमियनिया के माइलेज के बारे में जानकारी है कि इसकी मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ 20.51 kmpl का माइलेज प्रदान करती है, जबकि इसके ऑटोमेटिक वेरिएंट में 20.11 kmpl का माइलेज होता है। इसके सीएनजी वेरिएंट में गाड़ी 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad