Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Pushpa 2 में संजय दत्त के साथ अल्लू अर्जुन का साथी बनेंगे! क्या होंगे फिल्म के नए 'विलेन'?

पुष्पा: द राइज ने देशभर में धूम मचाई थी और अब फैंस उत्सुकता से फिल्म के सीक्वल, 'पुष्पा 2: द रूल' का इंतजार कर रहे हैं। इस साल की सबसे अधिक बेहद प्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'पुष्पा 2' की ताजगी से फैंस की अभी भी उत्सुकता बढ़ रही है।

sanjay-dutt-joins-pushpa-2

क्या बॉलीवुड में 'खलनायक' पुष्पा 2 में होगा?

हाल ही में आई खबरों ने फिल्म जगत में उत्साह फैला दिया है। सूत्रों के अनुसार, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त को फिल्म 'पुष्पा 2' में एक भूमिका के लिए साइन किया जा सकता है।

यह खबर सबसे पहले ‘सियासत’ द्वारा दी गई है, जिसमें बताया गया है कि निर्देशक सुकुमार ने संजय दत्त को अपनी फिल्म में शामिल करने की सोच रखी है। पहले ही कुछ समय पहले, सुकुमार के सीक्वल के लिए किसी बड़े बॉलीवुड अभिनेता को लेने की सूचनाएं आ रही थीं। ऐसे में, संजय दत्त का नाम सामने आना फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

संजय दत्त के किरदार कैसा होगा?

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि फिल्म में संजय दत्त कैसा किरदार निभाएंगे। सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने एक दबंग और प्रभावशाली व्यक्ति की भूमिका चुनी है। उनका किरदार कहानी में नया आयाम जोड़ेगा और फिल्म को और भी रोमांचक बनाएगा। हालांकि, संजय पूरी फिल्म में नहीं होंगे, उनका किरदार एक लंबा कैमियो होगा।

क्या संजय दत्त 'नेगेटिव' रोल में नजर आएंगे?

पहले सुनाई गई थी कि फिल्म में महान अभिनेता मनोज वाजपेयी भी नजर आ सकते हैं। हालांकि, उन्होंने न्यूज 18 से बात करते हुए यह खबर गलत बताई थी। संजय दत्त के मामले में, उन्हें यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' के बाद से लगातार चर्चा में देखा जा रहा है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि 'पुष्पा 2' में संजय दत्त का किरदार कैसा होगा और क्या वे फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे?

पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म निर्माता सभी अपडेट्स को गुप्त रखने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, ये छोटी-छोटी खबरें ही फैंस का उत्साह बढ़ाती हैं। आइए देखते हैं, पुष्पा 2 पर्दे पर कैसा धमाल मचाती है!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad