Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Samsung M14 5G स्मार्टफोन ₹3384 में मिल रहा है, जिसमें 6000mAh बैटरी में सबसे बेहतरीन

Samsung M14 5G Smartphone EMI Plan: यदि आप भी 2024 में एक सस्ता और उत्कृष्ट स्मार्टफोन खोज रहे हैं, तो इस लेख के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि सैमसंग कंपनी का सबसे बेहतरीन और आकर्षक सस्ता स्मार्टफोन जो ₹3384 रुपए प्रति मासिक किस्त के साथ खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं कि इस सैमसंग स्मार्टफोन के ईएमआई योजना के साथ संबंधित विशेषताएं।

samsung-m14-5g-smartphone-emi-plan

Samsung M14 5G Smartphone Specification

सैमसंग स्मार्टफोन की विशेषताओं की चर्चा करते हैं, तो इसमें एक 6.56 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसके साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम शामिल किया है। प्रोसेसर क्षमता के संदर्भ में, सैमसंग के इस उत्कृष्ट स्मार्टफोन में Exynos 1330 प्रोसेसर उपलब्ध है।

Samsung M14 5G Smartphone Camera

कैमरा क्वालिटी की दृष्टि से, सैमसंग ने इस स्मार्टफोन में उत्कृष्ट कैमरा क्वालिटी का उपयोग किया है। इस 5जी स्मार्टफोन में सैमसंग ने 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ, 2 मेगापिक्सल के सपोर्टेड लेंस और 2 मेगापिक्सल के माइक्रो सेंसर लेंस के साथ सुविधा प्रदान की है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन के फ्रंट में एक 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी शामिल है।

Samsung M14 5G Smartphone Battery

सैमसंग के इस अर्थशास्त्रपूर्ण स्मार्टफोन की बैटरी और चार्जिंग क्षमता के संदर्भ में, इसमें शानदार चार्जिंग क्षमता के साथ एक मजबूत बैटरी भी है। सैमसंग की इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी है, जो दो दिनों तक स्टैंडबाय करने की क्षमता प्रदान करती है। इसे चार्ज करने के लिए, कंपनी ने 25W के चार्जर का उपयोग किया है।

Samsung M14 5G Smartphone EMI Plan

यदि आप भी नए स्मार्टफोन की खोज कर रहे हैं और बजट रेंज के अंदर मासिक किस्तों के साथ में खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो सैमसंग का यह स्मार्टफोन आपके लिए एक उत्कृष्ट विकल्प हो सकता है। सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को मार्केट में ₹10,000 की कीमत के साथ लॉन्च किया है, लेकिन आप इसे अभी ₹3,384 रुपए की मासिक किस्त के साथ 3 महीने के लिए खरीद सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad