Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Samsung Galaxy M55 Launch Date in India: यह स्मार्टफोन 64MP कैमरा और 8GB रैम के साथ आ रहा है!

Samsung Galaxy M55 Launch Date in India: जैसा कि आप सभी जानते होंगे, सैमसंग एक साउथ कोरियन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। इस समय, कंपनी अपने M सीरीज के तहत एक शक्तिशाली स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जिसका नाम Samsung Galaxy M55 है। इसके लीक रुमर्स सामने आ गए हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि इसमें 8GB रैम और 5000mAh का बड़ा बैटरी दिया जाएगा। आज हम इस लेख में Samsung Galaxy M55 के लॉन्च की तारीख और भारत में स्पेसिफिकेशन की सम्पूर्ण जानकारी साझा करेंगे।

samsung-galaxy-m55-launch-date-in-india

Samsung Galaxy M55 Launch Date in India

Samsung Galaxy M55 के लॉन्च तिथि (Samsung Galaxy M55 Launch Date in India) के बारे में तो कंपनी द्वारा अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, हालांकि हाल ही में इसे गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है। टेक्नोलॉजी जगत के प्रसिद्ध न्यूजपोर्टल्स के मानना है कि यह फोन भारत में 15 अप्रैल 2024 को लॉन्च हो सकता है, और इसे अमेज़न पर उपलब्ध किया जाएगा।

Samsung Galaxy M55 Specification

Samsung का यह फोन Android v14 पर आधारित होगा, इसमें स्नैपड्रैगन 7 जनरेशन 1 चिपसेट के साथ 2.4 जीगीहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड वाला ऑक्टा कोर प्रोसेसर शामिल होगा। यह फोन दो रंगों में उपलब्ध होगा, जिनमें ब्लू और मिडनाइट ब्लैक शामिल होंगे। इसमें साइड फिंगरप्रिंट सेंसर, 64MP प्राइमरी कैमरा, 8GB रैम, और 5G कनेक्टिविटी के साथ अन्य भी कई फीचर्स शामिल होंगे।

Samsung Galaxy M55 Display

Samsung Galaxy M55 में 6.78 इंच का बड़ा सुपर AMOLED प्लस पैनल शामिल होगा, जिसमें 1080 x 2400px का रेजोल्यूशन और 388ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा। यह फोन पंच होल टाइप के डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें अधिकतम 1200 निट्स की ब्राइटनेस और 120Hz की रिफ्रेश रेट होगी। साथ ही, इसे Corning Gorilla Glass का प्रोटेक्शन भी मिलेगा।

Samsung Galaxy M55 Battery & Charger

Samsung के इस फोन में 5000mAh का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी शामिल होगा, जो कि नॉन-रिमूवेबल होगा। इसके साथ एक USB Type-C मॉडल 25W का फास्ट चार्जर मिलेगा, जिससे फोन को पूरी तरह से चार्ज होने में कम से कम 65 मिनट का समय लगेगा।

Samsung Galaxy M55 Camera

Samsung Galaxy M55 के पीछे 64MP+8MP+2MP+2MP का क्वाड कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जो OIS के साथ आएगा। इसमें कंटिन्यूअस शूटिंग, HDR, टाइमलैप्स, पोर्ट्रेट, नाईट मोड, सुपर मून, स्लो मोशन, जैसे और भी कई सारे कैमरा फीचर्स दिए जाएंगे। फ्रंट कैमरा की बात करें तो, इसमें एक 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा, जिससे 4K @ 30fps तक वीडियो रिकॉर्ड किया जा सकता है।

Samsung Galaxy M55 RAM & Storage

सैमसंग के इस फोन में फ़ास्ट प्रोसेसिंग और डेटा को सेव करने के लिए 8GB रैम के साथ 128/256GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। साथ ही, इसमें एक मेमोरी कार्ड स्लॉट भी मिलेगा, जिससे स्टोरेज को 1TB तक एक्सपैंड किया जा सकता है।

Samsung Galaxy M55 Price in India

आपको Samsung Galaxy M55 की भारत में लॉन्च तिथि के बारे में जानकारी मिल गई होगी। इसकी कीमत के बारे में बात करें तो, लीक के अनुसार यह फोन दो विभिन्न स्टोरेज विकल्प के साथ आएगा, जिनकी कीमतें भी विभिन्न होंगी। इसके शुरुआती वेरिएंट की कीमत ₹29,990 से शुरू हो जाएगी।

हमने इस आर्टिकल में Samsung Galaxy M55 की भारत में लॉन्च तिथि / Samsung Galaxy M55 Launch Date in India और उसकी विशेषताओं से संबंधित सारी जानकारी साझा की है। अगर आपको इस लेख में दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो कमेंट करके हमें जरूर बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया खातों पर भी share करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad