Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

IPL में रोहित शर्मा को इस टीम की कप्तानी मिलेगी, जानें हार्दिक पांड्या का क्या होगा

Indian Premier League: भारत में इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का आगाज जल्द ही होने जा रहा है। आईपीएल की तैयारियां अब तेजी से चल रही हैं, और खिलाड़ियों में मेहनत और उत्साह देखने को मिल रहा है। साथ ही, क्रिकेट फैंस के चेहरे पर भी खुशियों की मुस्कान दिख रही है।

rohit-sharma-will-get-the-captaincy-know

अब सवाल उठ रहा है कि क्या मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ही रहेंगे या फिर किसी अन्य खिलाड़ी को चुना जाएगा। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों कहा जा रहा है। दरअसल, मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं, और उनके खेलने की स्थिति अभी भी अनिश्चित है।

चोट के कारण अगर आईपीएल में वापसी नहीं होती, तो अगले कप्तान का चयन कौन करेगा, यह देखने लायक स्थिति होगी।

हार्दिक पांड्या चोटिल हैं

भारत के तूफानी खिलाड़ी और आईपीएल से ट्रेड कर मुंबई के कप्तान बनाए गए हार्दिक पांड्या काफी दिनों से चोटिल हैं। उनकी चोटिल चलने के बाद कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। क्या वे आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे या नहीं, यह एक बड़ा सवाल बन गया है।

यदि किसी कारणवश आईपीएल में उनकी वापसी नहीं होती, तो मुंबई इंडियंस के लिए नए कप्तान का चयन करना किसी चुनौती की तरह होगा। ऐसी स्थिति में क्या रोहित शर्मा को कप्तान बनाया जाएगा? क्रिकेट विशेषज्ञों के मुताबिक, रोहित शर्मा अब शायद ही टीम की कप्तानी को स्वीकार करेंगे, जो एक बड़े झटके की तरह होगा।

इस खिलाड़ी को कप्तानी दी जा सकती है

अगर हार्दिक पांड्या की अनुपस्थिति में रोहित शर्मा ने भी मुंबई इंडियंस की कप्तानी को स्वीकार नहीं किया तो फिर टीम की कमान किसे सौंपी जाएगी। मुंबई इंडियंस फ्रैंचाइजी इस परिस्थिति में सूर्य कुमार यादव पर भी ध्यान दे सकती है। सूर्य कुमार यादव ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी टीम का कप्तानत्व किया है, जिससे वे मुंबई इंडियंस की प्राथमिकता बन सकते हैं। जानकारी के लिए यह भी बताया गया है कि आईपीएल टूर्नामेंट 22 मार्च 2024 से शुरू होने जा रहा है, जिसकी तैयारियाँ पूरी गति से चल रही हैं। इस बार भी सभी की निगाहें इस खिताब पर हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad