Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Renault Kiger के इस SUV में बैठकर आती है राजा जैसी फीलिंग... सिर्फ 4 लाख की गाड़ी में फीचर्स का खजाना!

Renault Kiger RXT Opt: यदि आप एक सस्ती गाड़ी खरीदना चाहते हैं, जिसका लुक से लेकर परफॉर्मेंस तक सब एक नंबर हो, तो आपको Renault Kiger गाड़ी के RXT Opt वेरिएंट की ओर देखना चाहिए। इस गाड़ी में आपको 20.5 Kmpl का माइलेज मिलेगा, जो काफी शानदार है। इसके साथ ही, इसमें लगे 999 cc का पॉवरफुल इंजन भी उत्कृष्ट परफॉर्मेंस प्रदान करता है। इस गाड़ी का सबसे खास फीचर यह है कि इसे एक मात्र 4 लाख रुपए में खरीदा जा सकता है। चलिए, इस गाड़ी के सभी फीचर्स और इसे इतनी सस्ती कीमत पर खरीदने का पूरा तरीका जानते हैं।

renault-kiger-rxt-opt-car-at-very-cheap-price-know

Renault Kiger गाड़ी के RXT Opt वेरिएंट में शामिल होने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Renault Kiger गाड़ी के RXT Opt वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 999 cc का 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिलता है जो 96 NM का अधिकतम टॉर्क प्रदान करता है और 71.01 bhp की अधिकतम पावर उत्पन्न करता है।

यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इस गाड़ी के साथ मिलने वाला माइलेज आपको आसानी से 20.5 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिलता है और शहर में 15 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिलता है।

इस गाड़ी में आप एक बार में अधिकतम 40 लीटर तक इसकी फुल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फ्यूल भर सकते हैं। साथ ही, इस गाड़ी के अंदर 405 लीटर का बड़ा बूट स्पेस भी है जिसमें आप निजी वस्तुएं आसानी से रख सकते हैं और तीन लगेजों को भी आराम से रख सकते हैं। इसके साथ ही, इस गाड़ी का ग्राउंड क्लियरेंस 205 मिमी है जो इसे काफी अच्छा लुक प्रदान करता है।

Renault Kiger गाड़ी के RXT Opt वेरिएंट को मात्र 4 लाख रुपये में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Renault Kiger गाड़ी के RXT Opt वेरिएंट की वास्तविक कीमत 8 लाख रुपये है, लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर केवल 4 लाख रुपये में उपलब्ध है। यह एक प्रयुक्त गाड़ी है, जिसे इसके पहले मालिक ने 22,343 किलोमीटर तक चलाया है।

गाड़ी में कोई भी समस्या नहीं है, यह बात कारदेखो की टीम ने भी पुष्टि की है। इस गाड़ी की परफॉर्मेंस बहुत अच्छी है और इसका लुक भी बिल्कुल नया है, क्योंकि इसे अच्छे से मेंटेन किया गया है। आप गाड़ी के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए कारदेखो की वेबसाइट की मदद से सीधे इसके मालिक से संपर्क कर सकते हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad