Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Renault Kiger के शानदार ऑफर ने सबके होश उड़ा दिए हैं, यह ऑफर इतना दमदार, जानिए डिटेल

Renault Kiger: भारतीय बाजार में इस नए अवसर पर बेहतरीन ऑफर मिल रहे हैं। रीनॉल्ट की कम्पनी ने अपनी कार, रीनॉल्ट किगार पर ऑफर जारी की है। यह गाड़ी भारतीय बाजार में कम कीमत में उपलब्ध होने वाली और परफ़ॉर्मेंस के मामले में सबसे शानदार SUV है। अगर आप इस शानदार कार को खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो इस पोस्ट में आपको उसके ऑफर के बारे में जानकारी मिलेगी।

renault-kiger-offer

Renault Kiger offer March

इस शानदार गाड़ी के ऑफर की बात करें तो 2023 मॉडल पर 75000 रुपये का ऑफर दिया जा रहा है, जबकि 2024 मॉडल पर कंपनी द्वारा 52000 रुपये का ऑफर दिया जा रहा है। नीचे इस ऑफर की सम्पूर्ण जानकारी दी गई है।

Renault Kiger Price In India

रीनॉल्ट किगार गाड़ी की कीमत के बारे में बात करें, यह गाड़ी भारतीय बाजार में 6 लाख से 11.23 लाख रुपए के बीच में एक्स शोरूम दिल्ली में उपलब्ध है। इसके साथ ही, यह गाड़ी भारतीय बाजार में पांच वेरिएंट और 6 ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। यह एक 5 सीट वाली बेहतरीन सेगमेंट में गाड़ी है और इसमें 405 लीटर का भूत स्टोरेज सिस्टम भी है।

Renault Kiger Features And Safety

इस गाड़ी के फीचर की बात करें तो इसमें 8 इंच की टच स्क्रीन इंस्ट्रूमेंट सिस्टम और 7 इंच का डाटा इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी जैसे फीचर दिए जाते हैं। और इसके और सभी फीचर में ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट स्टॉप इंजन, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, क्रूज कंट्रोल, जैसे शानदार फीचर शामिल हैं।

इसके सेफ्टी फीचर की बात करें तो इसमें चार एयरबैग की सुविधा उपलब्ध है। इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, रियर पार्किंग सेंसर, और 360 डिग्री कैमरा जैसे सुरक्षा फीचर्स भी इसमें शामिल हैं।

Renault Kiger Engine 

इस उत्कृष्ट कार के इंजन के बारे में बात करें तो, इसमें 2 पेट्रोल इंजन का उपयोग किया जाता है। एक 1.0 लीटर नेचरली एस्पायरेटेड पेट्रोल इंजन है जो 72 बीएचपी और 96 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। दूसरा इंजन 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन है, जो इसमें उपलब्ध है। यह गाड़ी पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या पांच स्पीड एमटी गियर बॉक्स के साथ उपलब्ध है।

Renault Kiger Rivals

इस प्रबल गाड़ी का मुकाबला भारतीय मार्केट में किसी भी गाड़ी से नहीं होता है, लेकिन इसके प्रमुख कुछ प्रतिद्वंद्वी हैं। जैसे कि टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट, ह्युंडई एक्स्टर, मारुति ब्रेज़ा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad