Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Realme 12X Smartphone Price: रियलमी का नया स्मार्टफोन कम कीमत के साथ लांच हुआ

Realme 12X Smartphone Launch: रियलमी ने चीनी बाजार में अपने नए स्मार्टफोन का लॉन्च किया है। इस नए स्मार्टफोन में शानदार फीचर्स और उत्कृष्ट बैटरी बैकअप शामिल हैं। रियलमी की इस नई उत्पाद की कीमत और फीचर्स के मामले में इसे एक उत्कृष्ट विकल्प बनाता है। यह स्मार्टफोन कम कीमत पर उपलब्ध है और 2024 में ग्राहकों के लिए अच्छा विकल्प हो सकता है। चलिए, हम इस रियलमी स्मार्टफोन की सभी विवरणों को विस्तार से जानते हैं।

realme-12x-smartphone-price

Realme 12X Smartphone Launch Date In India

यह रियलमी का स्मार्टफोन वर्तमान में चीनी बाजार में उपलब्ध हो चुका है। कहा जा रहा है कि Realme 12+ 5G के बाद रियलमी द्वारा इस नए लोकप्रिय स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में अगले महीने, अर्थात अप्रैल में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी द्वारा इस सस्ते स्मार्टफोन की लॉन्च तिथि के बारे में अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह स्मार्टफोन भारत में अप्रैल 2024 के दूसरे सप्ताह में लॉन्च हो सकता है।

Realme 12X Smartphone Display

Display की बात करें तो रियलमी ने इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले शामिल किया है, जो इस बजट सेगमेंट में डिस्प्ले क्वालिटी में अन्य स्मार्टफोनों की तुलना में काफी बेहतर माना जा रहा है। इस स्मार्टफोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट भी उपलब्ध है।

Realme 12X Smartphone Processor

Processor क्षमता की बात करें तो रियलमी ने इस स्मार्टफोन को उत्कृष्ट प्रोसेसर के साथ प्रस्तुत किया है, जो कि लोगों को वर्ष 2024 में बहुत पसंद आ रहा है। यह रियलमी स्मार्टफोन एंड्राइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम और मीडिया टेक डाइमेंसिटी 6100+ प्रोसेसर के साथ उपलब्ध है।

Realme 12X Smartphone Camera

रियलमी स्मार्टफोन की कैमरा गुणवत्ता की बात करें तो रियलमी ने अपने स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस के साथ एक अन्य सेकेंडरी कैमरा ऑप्शन का भी इस्तेमाल किया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए रियलमी स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।

Realme 12X Smartphone Battery

Realme Smartphone की बैटरी की बात करें तो इसमें बैटरी बैकअप भी बहुत शक्तिशाली है। रियलमी ने अपने स्मार्टफोन को 15W के चार्जर के साथ आने वाली 5000mAh की बैटरी के साथ पेश किया है। इस बजट सेगमेंट में यह बैटरी और चार्जर क्षमता अन्य स्मार्टफोनों की तुलना में काफी बेहतर है।

Realme 12X Smartphone Ram & Storage

Realme स्मार्टफोन अब चीनी बाजार में दो वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है। रियलमी ने अपने स्मार्टफोन को चीनी बाजार में 12 जीबी रैम के साथ लॉन्च किया है। इसमें 256 जीबी और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट्स उपलब्ध हैं। रियलमी स्मार्टफोन की रैम को 12 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Realme 12X Smartphone Price

रियलमी ने चीन के बाजार में अपने स्मार्टफोन का लॉन्च कर दिया है। अगर हम इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह चीन में बजट सेगमेंट के साथ ही उपलब्ध है। रियलमी स्मार्टफोन की कीमत क्रमशः 1499 और 1799 युवान है।

Realme 12X Smartphone Price In India

Price की बात करें तो रियलमी ने अपने इस नए स्मार्टफोन को चीनी बाजार में लॉन्च कर दिया है। कहा जा रहा है कि रियलमी स्मार्टफोन अगले महीने भारत में अप्रैल में लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में अन्य विशेषताओं के साथ में ₹20000 के लगभग मूल्य में लॉन्च किया जा सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad