Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Realme 12x 5G Smartphone Price In India: रियलमी स्मार्टफोन 2 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगा जानें कीमत

Realme 12x 5G Smartphone: रियलमी मोबाइल निर्माता कंपनी ने हाल ही में चीन के बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसमें आधुनिक स्पेसिफिकेशन और उत्कृष्ट कैमरा क्वालिटी है। इस स्मार्टफोन को कम कीमत पर उपलब्ध कराया गया है और यह रियलमी का सबसे उत्कृष्ट स्मार्टफोन माना जा रहा है। अगर आप भी नए स्मार्टफोन की खरीदारी की सोच रहे हैं, तो हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से भारत में आने वाले अपकमिंग स्मार्टफोन रियलमी 12x 5G के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे।

realme-12x-5g-smartphone-price-in-india

Realme 12x 5G Smartphone Launch Date In India

रियलमी मोबाइल निर्माता कंपनी अपने इस नए स्मार्टफोन को 2 अप्रैल 2024 को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी, जो आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार फीचर्स के साथ आएगा। रियलमी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग दोपहर 12:00 बजे होगी, जिसे आप Flipkart और रियलमी की ऑफिशल वेबसाइट पर भी देख सकते हैं। इस स्मार्टफोन को "Realme Narzo 70 Pro 5G" के बाद लॉन्च किया जा रहा है, और यह भारत का दूसरा सबसे बड़ा स्मार्टफोन होगा, रियलमी का माना जाता है।

Realme 12x 5G Smartphone Display

डिस्प्ले की बात करें, तो यह स्मार्टफोन डिस्प्ले के मामले में भी काफी उत्तम होने वाला है। कहा जा रहा है कि रियलमी स्मार्टफोन में कंपनी 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले का इस्तेमाल कर सकती है। इस स्मार्टफोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट भी हो सकता है।

Realme 12x 5G Smartphone Camera

कैमरा क्वालिटी की बात करें, तो इस स्मार्टफोन में आपको कैमरा क्वालिटी भी अत्यंत उत्कृष्ट मिलेगी। भारत में इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस शामिल होगा। साथ ही, फ्रंट में इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी हो सकता है, जो वीडियो कॉलिंग के लिए भी बजट सेगमेंट में उत्कृष्ट विकल्प होगा।

Realme 12x 5G Smartphone Processor

प्रोसेसर क्षमता की बात करें, तो इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर भी उत्कृष्ट होने वाला है, जो इसकी परफ़ॉर्मेंस को बेहतर बनाएगा। रियलमी अपने इस स्मार्टफोन में भारत में एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम का ऑफर कर सकती है। इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100 प्लस प्रोसेसर मिल सकता है।

Realme 12x 5G Smartphone Ram & Storage

रैम और स्टोरेज की बात करें, तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में विभिन्न वेरिएंट्स के साथ में लॉन्च किया है। लेकिन बताया जा रहा है कि भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन अभी सिंगल वेरिएंट के साथ में ही लॉन्च किया जाएगा। इस वेरिएंट में 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज होगा।

Realme 12x 5G Smartphone Battery

बैटरी की बात करें, तो रियलमी स्मार्टफोन में बैटरी भी बेहद प्रभावशाली होगी, जो कि ग्राहकों के लिए वर्ष 2024 में बहुत अच्छी होगी। भारत में इस स्मार्टफोन के साथ 45W का चार्जर भी मिल सकता है। वहीं, इसमें 5000mAh की बैटरी भी उपलब्ध हो सकती है। यह बैटरी लगभग 1 घंटे से कम समय में 100% चार्ज हो सकती है।

Realme 12x 5G Smartphone Price In India

कीमत की बात करें, तो रियलमी स्मार्टफोन की कीमत भी बहुत उत्तम होने जा रही है। बताया जा रहा है कि भारतीय बाजार में रियलमी स्मार्टफोन की कीमत बहुत कम हो सकती है। भारत में यह स्मार्टफोन ₹25000 के बजट सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है।

आज हमने इस आर्टिकल में 2 अप्रैल 2024 को दोपहर 12:00 बजे भारत में लॉन्च होने वाले आने वाले Realme 12x 5G Smartphone के बारे में चर्चा की है, जो भारत में लगभग 25000 रुपए तक की कीमत के साथ में लॉन्च किया जा सकता है। इस कीमत में यह रियलमी स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए 2024 का सबसे उत्तम स्मार्टफोन माना जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad