Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Realme 10 Pro Smartphone Review: 108MP कैमरे वाला फोन सस्ते में मिल रहा

Realme 10 Pro Smartphone: रियलमी स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें, तो इसमें डिस्प्ले काफी बेहतर दिखती है। रियलमी कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन में 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही, रियलमी के स्मार्टफोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट भी उपलब्ध होता है। रियलमी नोट 1 में भी ऐसी ही डिस्प्ले प्राप्त होती है।

realme-10-pro-smartphone-review

Realme 10 Pro Smartphone Display

रियलमी स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें, तो इसमें डिस्प्ले का अनुभव काफी बेहतर होता है। रियलमी कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन में 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही, रियलमी के स्मार्टफोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट भी होता है। Realme Note 1 में भी ऐसी ही डिस्प्ले मिलती है।

Realme 10 Pro Smartphone Camera

कैमरा क्वालिटी की बात करें, तो रियलमी स्मार्टफोन ने एक शानदार कैमरा को लेकर उत्कृष्टता प्रदर्शित की है, जिसे लोगों ने बड़े ही शौक से स्वीकारा है। यदि आप भी एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाले नए स्मार्टफोन की खरीदारी करने की सोच रहे हैं, तो रियलमी स्मार्टफोन की तरफ देख सकते हैं। इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड लेंस शामिल हैं। इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है।

Realme 10 Pro Smartphone Processor

रियलमी स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें, तो इसमें प्रोसेसर भी काफी प्रबल है। Realme ने इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया है। इसके साथ ही, रियलमी के स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर भी उपलब्ध होता है।

Realme 10 Pro Smartphone Battery

रियलमी स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें, तो इसमें बैटरी भी बहुत शक्तिशाली होती है। यह स्मार्टफोन 33W के चार्जर के साथ आने वाली 5000mAh की बैटरी के साथ प्रस्तुत किया गया है। रियलमी स्मार्टफोन की चार्जर क्षमता और बैटरी क्षमता 2024 में उपभोक्ताओं के लिए बेहतर विकल्प मानी जा रही है।

Realme 10 Pro Smartphone Price

कीमत की बात करें तो रियलमी का यह स्मार्टफोन अभी मार्केट में बजट रेंज के साथ ही लॉन्च किया गया है। रियलमी स्मार्टफोन अभी मार्केट में मात्र ₹19000 की शुरुआती रेंज कीमत के साथ में पेश किया गया है। लेकिन अभी इस स्मार्टफोन के ऊपर डिस्काउंट भी चल रहा है।

Realme 10 Pro Smartphone Discount Price

कीमत की बात करें, तो रियलमी ने इस स्मार्टफोन को अभी मार्केट में बजट रेंज में ही लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन मार्केट में मात्र ₹19000 की शुरुआती कीमत के साथ प्रस्तुत किया गया है। हालांकि, इस स्मार्टफोन पर वर्तमान में डिस्काउंट भी उपलब्ध है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad