Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

प्रधानमंत्री मोदी ने 782 परियोजनाओं की सौगात दी, कहा - आजमगढ़ में विकास का नया अध्याय लिख रहा हैं!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को वर्चुअल माध्यम के माध्यम से कई स्थानों पर हवाई अड्डों का उद्घाटन किया और विभिन्न विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी। इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा, "आज केवल आजमगढ़ ही नहीं, बल्कि पूरे देश के लिए कई विकास परियोजनाओं का शुभारंभ यहां से हो रहा है। जिस आजमगढ़ को देश के पिछड़े इलाकों में गिनते थे, आज वही देश के लिए विकास का नया अध्याय लिख रहा है। आज आजमगढ़ से कई राज्यों में करीब 34 हजार करोड़ रुपये के परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है।

pm-modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, आज आजमगढ़ चमक रहा है। एक समय था जब दिल्ली में कार्यक्रम होता था और देश के विभिन्न हिस्सों से लोग उसमें शामिल होते थे। लेकिन आज आजमगढ़ में ही कार्यक्रम हो रहा है और देशभर से लोग जुड़े हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा, पिछले कई दिनों से मेरे समय की मर्यादा के कारण मैं एक ही स्थान से देश के कई परियोजनाओं का लोकार्पण कर रहा हूं। जब लोग सुनते हैं कि देश में इतने सारे हवाई अड्डे, रेलवे स्टेशन, आईआईएम, एम्स एक साथ हैं, तो वे अचरज में पड़ जाते हैं। लोग कहते हैं कि ये चुनावी मौसम है, लेकिन चुनावी मौसम में पहले क्या होता था? पहले की सरकारें बैठे लोग जनता को छूने के लिए घोषणाएं करती थीं, कभी-कभी इनकी हिम्मत इतनी बढ़ जाती थी कि सदन में भी रेलवे की घोषणाएं की जाती थीं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, आज से 10 साल पहले आजमगढ़ की कैसी पहचान थी? जिस आजमगढ़ को पिछली सरकारों के कारण अपराध और माफिया गतिविधियों का केंद्र बना दिया गया था, आज प्रधानमंत्री वही आजमगढ़ में आकर पैसे का सागर कर रहे हैं। हजारों करोड़ की परियोजनाओं की शुरुआत करने के लिए पीएम आजमगढ़ आए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया है, जिनमें 11 रेलवे, 15 सिविल, 8 जलशक्ति, 746 हाउसिंग एंड अर्बन और रूरल, और 2 स्टेट सेक्टर की परियोजनाएं शामिल हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad