Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

OPPO Reno 11a का भारत में लॉन्च डेट, Specification और कीमत जानें

OPPO Reno 11a Launch Date in India: कंपनी ने हाल ही में अपने रेनो 11 सीरीज को भारत में लॉन्च किया था, जिसे भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है। अब कंपनी अपनी रेनो 11 सीरीज में एक और ताकतवर स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जिसका नाम OPPO Reno 11a है। इसकी स्पेसिफिकेशन और कीमत की जानकारी लीक हो गई है, जिसके अनुसार इसमें 8 जीबी रैम और 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। इसे OPPO Reno 11 से काफी कम कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। आज हम इस लेख में OPPO Reno 11a भारत में लॉन्च तिथि और विशेषताओं की पूरी जानकारी साझा करेंगे।

oppo-reno-11a-launch-date-in-india

OPPO Reno 11a Launch Date in India

OPPO Reno 11a के भारत में लॉन्च तिथि के बारे में अब तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन कई टेक्नोलॉजी जगत के प्रमुख न्यूज़ पोर्टल्स का दावा है कि कंपनी इसे अप्रैल 2024 तक भारत में लॉन्च करेगी। अगर आप भी अप्रैल 2024 में बजट-फ्रेंडली परफॉरमेंस से भरपूर फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो इसकी स्पेसिफिकेशन पर विशेष ध्यान दें।

OPPO Reno 11a Specification

इस फ़ोन में Android v14 आधारित मीडियाटेक डाईमेंसिटी 7050 चिपसेट के साथ 2.6 जीगीगहर्ट क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर होगा। यह फ़ोन तीन विभिन्न कलर विकल्पों में उपलब्ध हो सकता है, जिनमें पाम ग्रीन, ओसियन ब्लू, और कोरल पर्पल शामिल हैं। इसका डिजाईन भी कहा जा रहा है कि यह OPPO Reno 11 के साथ मिलता-जुलता होगा। इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 8 जीबी रैम, 5000 एमएएच बैटरी, और 5जी कनेक्टिविटी के साथ और भी कई सारे फीचर्स शामिल होंगे, जो नीचे दी गई टेबल में दर्शाए गए हैं।

OPPO Reno 11a Display

OPPO Reno 11a में 6.7 इंच का बड़ा AMOLED पैनल होगा, जिसमें 1080 x 2412px रेजोल्यूशन और 394ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा। यह फ़ोन पंच होल टाइप डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें अधिकतम 1100 निट्स का पीक ब्राइटनेस और 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा।

OPPO Reno 11a Battery & Charger

इस OPPO फोन में 5000 mAh का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी होगा, जो गैर-निकालने योग्य होगा। इसके साथ एक USB Type-C मॉडल 67W का फास्ट चार्जर मिलेगा, और यह फोन रिवर्स चार्जिंग को भी समर्थित करेगा।

OPPO Reno 11a Camera

OPPO Reno 11a के पीछे में 64 MP + 8 MP + 2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें कंटिन्यूअस शूटिंग, HDR, टाइम लैप्स, स्लो मोशन, पैनोरामा जैसे और भी कई फीचर्स होंगे। जब बात हो इसके फ्रंट कैमरा की, तो इसमें एक 32 MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा होगा, जिससे 4K @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकेगी।

OPPO Reno 11a RAM & Storage

इस ओप्पो फ़ोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज होगा, जो की फास्ट चलाने और डेटा को सेव करने के लिए है। साथ ही, इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट भी होगा, जिससे हम स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

OPPO Reno 11a Price in India

आपको OPPO Reno 11a के भारत में लॉन्च तिथि के बारे में जानकारी मिल चुकी होगी। इसकी कीमत के बारे में जानने के लिए, लीक के अनुसार, इसे दो विभिन्न स्टोरेज विकल्पों के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिनकी कीमतें अलग-अलग होंगी। इसका शुरुआती वेरिएंट Rs 25,990 से उपलब्ध होगा।

इस लेख में हमने OPPO Reno 11a के भारत में लॉन्च तिथि और उसकी विशेषताओं की सभी जानकारी साझा की है। अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो कृपया कमेंट करके हमें बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया account पर शेयर करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad