Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Moto G Power 5G Smartphone जल्दी ही आ रहा है, जिसमें शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ गीकबेंच पर लिस्टिंग होगी

Moto G Power 5G Smartphone: मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटो अब अपने आगामी स्मार्टफोन के लॉन्च की तैयारी में है। हाल ही में, इस नए स्मार्टफोन को गिकबेंच में शामिल किया गया है, जिससे यह सुझाव देता है कि कंपनी जल्दी ही इसे बाजार में प्रस्तुत कर सकती है। हालांकि, इस स्मार्टफोन के बारे में सभी विवरण अभी तक सार्वजनिक नहीं हुए हैं, इस लेख में हम आपको इसकी कुछ संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे।

moto-g-power-5g-smartphone

Moto G Power 5G Smartphone गिकबेंच लिस्टिंग

इस स्मार्टफोन के लिस्टिंग के बाद, कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन के सिंगल-कोर टेस्ट में 679 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 2005 अंक प्राप्त किए गए हैं। इससे स्पष्ट होता है कि यह स्मार्टफोन बाजार में शीघ्र ही अपना प्रवेश कर सकता है। हाल की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस उत्कृष्ट स्मार्टफोन को बेहतरीन स्पेसिफिकेशन, शानदार कैमरा क्वालिटी, और प्रबल प्रोसेसर क्षमता के साथ मार्केट में प्रस्तुत करने का निर्णय किया है।

Moto G Power 5G Smartphone Specification

इस स्मार्टफोन की संभावित स्पेसिफिकेशन के अनुसार, इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले होने की संभावना है, जिसके साथ एक शानदार रिफ्रेश रेट भी देखने को मिल सकता है। कंपनी इस स्मार्टफोन में उच्च गुणवत्ता वाले टेक्नोलॉजी फीचर्स के साथ, मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7020 प्रोसेसर का भी उपयोग कर सकती है। इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया जा सकता है।

Moto G Power 5G Smartphone Battery

हाल ही में मिली रिपोर्ट के अनुसार, इस स्मार्टफोन में शानदार चार्ज सपोर्ट के साथ सबसे बेहतर बैटरी क्षमता भी उपलब्ध होगी। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में 67 वॉट के चार्जर के साथ आने वाली 4800 मिलीएम्पीयर बैटरी का उपयोग कर सकती है। इस स्मार्टफोन को कम समय में चार्ज करके लगभग 15 घंटे तक की सेवा प्रदान करने की क्षमता संभावित है।

Moto G Power 5G Smartphone Price

संभावित मूल्य के बारे में चर्चा करें तो यह स्मार्टफोन बजट रेंज के अंदर प्रस्तुत किया जा सकता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस स्मार्टफोन को 8 जीबी रैम के साथ प्रस्तुत कर सकती है, और इस 5जी स्मार्टफोन की कीमत लगभग ₹20,000 हो सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad