Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Vivo X100s स्मार्टफोन का लॉन्च तिथि, जानें मूल्य और Specification

Vivo X100s Smartphone: आज के इस आधुनिक युग में, स्मार्टफोन की मांग देखते हुए नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। अगर आप भी 2024 के अंदर उत्कृष्ट स्पेसिफिकेशन और शानदार फीचर्स वाला नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो जल्द ही एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जिसकी कुछ स्पेसिफिकेशन, कलर और डिजाइन मार्केट में लीक हो गई हैं। चलिए, इस स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं।

know-vivo-x100s-smartphone

Vivo X100s Smartphone Launch Date

वीवो मोबाइल निर्माता कंपनी अपने मूल क्षेत्र चीन में एक नए स्मार्टफोन की लॉन्च की तैयारी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस स्मार्टफोन को बाजार में जल्द ही उपलब्ध किया जाएगा। हालांकि, इसकी कीमत और अन्य विशेषताओं की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि कंपनी इसे जल्द ही लॉन्च कर सकती है। चलिए इस स्मार्टफोन की लीक हुई स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

Vivo X100s Smartphone Specs Leak

यदि हम इस स्मार्टफोन के लीक हुई जानकारी के बारे में चर्चा करें, तो मिली जानकारी के अनुसार, इस स्मार्टफोन में कंपनी उत्कृष्ट स्पेसिफिकेशन का उपयोग करेगी। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। कंपनी अपने स्मार्टफोन की प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए इसमें मीडिया टेक डाइमेंसिटी 9300 प्रोसेसर भी ऑफर कर सकती है जो कि गेमिंग उपयोगकर्ताओं के लिए भी बेहतर प्रदर्शन प्रदान करेगा।

Vivo X100s Smartphone Display

डिस्प्ले की चर्चा करते समय, इस स्मार्टफोन में कंपनी उत्कृष्ट डिस्प्ले का उपयोग करेगी। यहाँ बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में फ्लैट 1.5K रेजोल्यूशन के साथ आने वाली एमोलेड डिस्प्ले का उपयोग किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में कंपनी 120hz का रिफ्रेश रेट भी उपलब्ध करा सकती है।

Vivo X100s Smartphone Processor

प्रोसेसर क्षमता की चर्चा करते हैं, तो इस स्मार्टफोन में आपको सबसे उत्कृष्ट प्रोसेसर भी देखने को मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस स्मार्टफोन की प्रदर्शन की चर्चा करते हुए, कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9300 प्रोसेसर का उपयोग कर सकती है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ भी देखने को मिलेगा।

Vivo X100s Smartphone Battery

बैटरी की चर्चा करते हुए, इस स्मार्टफोन में बैटरी और चार्जर सपोर्ट भी काफी उत्कृष्ट दिखाई देगा। बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी का उपयोग कर सकती है। कंपनी अपने स्मार्टफोन के लिए 100W का चार्जर सपोर्ट भी दे सकती है, जिससे यह स्मार्टफोन लगभग 25 मिनट में पूरी तरह से 100% तक चार्ज हो सकता है।

Vivo X100s Smartphone Specification

प्रदर्शन - मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9300

- ऑक्टा कोर (3.25 गीगाहर्ट्ज, सिंगल कोर + 2.85 गीगाहर्ट्ज, त्रिकोण कोर + 2 गीगाहर्ट्ज, क्वाड कोर)

- 12 जीबी रैम

डिस्प्ले - आकार: 6.78 इंच (17.22 सेंटीमीटर)

- प्रकार: एएमोलेड

- रेज़ोल्यूशन: 1260×2800 पिक्सेल (एफएचडी+)

- रिफ्रेश रेट: 120 हर्ट्ज़

- डिज़ाइन: पंच-होल डिस्प्ले के साथ बेजल-लेस

कैमरा - पिछला: त्रिपल कैमरा सेटअप:

- 50 एमपी वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा

- 50 एमपी अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा

- 64 एमपी टेलीफोटो कैमरा

- सामने: 32 एमपी वाइड एंगल लेंस

- वीडियो रिकॉर्डिंग: 4k @30fps

बैटरी - क्षमता: 5000 एमएएच

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad