Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Tork Kratos X नामक नई इलेक्ट्रिक बाइक का लॉन्च होने के लिए तैयार, नाम में ही पावर का बवाल

Tork Kratos X Launch Date: तैयारी में है कि भारतीय बाजार में एक नई इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च होने जा रही है, जिसे Tork Kratos X कहा जाएगा। यह बाइक भारतीय बाजार में एक वेरिएंट के साथ और दो से तीन कलर ऑप्शन के साथ पेश की जाएगी। इस बाइक का लॉन्च भारतीय बाजार में कम कीमत और शानदार प्रदर्शन के साथ होने वाला है। इस बाइक को चलाने के लिए सिर्फ आपको इसे चार्ज करना पड़ेगा। इसके आने के बाद, इस बाइक की जानकारी नीचे दी गई है, जो कि केटीएम ड्यूक 125 और होंडा शाइन की तुलना में कड़ी टक्कर देगी।

know-tork-kratos-x

Tork Kratos X Launch Date and Price 

टॉर्क की इस बाइक के लॉन्च के बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन हमारी जानकारी के अनुसार, इस बाइक को 2024 के अंत तक लॉन्च किया जाने की उम्मीद है। टॉर्क क्रेटोस की कीमत के बारे में, यह एक इलेक्ट्रिक बाइक है जो भारतीय बाजार में एक वेरिएंट के साथ आने वाली है, और इसकी कीमत लगभग 1,80,000 से लेकर 1,90,000 रुपया तक होने की उम्मीद है।

Tork Kratos X Feature

टॉर्क क्रेटोस के फीचर की चर्चा करते हैं, तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में न केवल इलेक्ट्रिक गाड़ी होने की वजह से, बल्कि इसमें कई दिलचस्प फीचर्स भी होंगे। इसमें शामिल होने वाले फीचर्स में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एक एलसीडी डिस्पले, इसके अलावा एलईडी हेड लाइट, एलईडी तैल लाइट, टर्न सिग्नल लैंप, और समय देखने के लिए क्लॉक जैसी बहुत सारी उम्मीदें हैं।

Tork Kratos X Battey and Range

इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की बैटरी और रेंज के बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी तो कंपनी ने साझा नहीं की है, लेकिन जैसा कि इस कंपनी की प्रतिष्ठा है, जिसने बहुत शानदार गाड़ियां बनाई हैं, उसकी उम्मीद की जा सकती है कि इसमें एक उत्कृष्ट प्रदर्शन और अच्छी रेंज होगी।

Tork Kratos X Suspension and Brake

इस इलेक्ट्रिक बाइक के सस्पेंशन और हार्डवेयर की चर्चा करें तो यह फ्रंट में टेलीस्कोपिक फ़ॉर्क सस्पेंशन और पीछे में मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ लैस होगा। इसके अलावा, दोनों पहिए पर डिस्क ब्रेक सुविधा से लैस है, जो इसे बेहतरीन ब्रेकिंग की अनुमति देती है।

Tork Kratos X Rivals

इस इलेक्ट्रिक बाइक का भारतीय बाजार में लॉन्च होने के बाद, किसी भी बाइक के साथ सीधे मुकाबले में नहीं होता है। हालांकि, इसके खिलाफ कुछ बाइकें भी हैं, जैसे Yamaha MT 15, Rorr, HOP OXO X।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad