Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Suzuki Access 125 के आश्चर्यजनक फीचर्स ने बाजार में हलचल मचा दी, इस खूबसूरत की कीमत जाने

Suzuki Access 125: भारतीय बाजार में एक सुजुकी की एक्सेस 125 बहुत चर्चा में आ रही है। यह Suzuki 125 सीसी के सेगमेंट में आने वाली बहुत शानदार स्कूटी है, जो इस सेगमेंट में सभी स्कूटियों को बहुत शानदार टक्कर देती है। इस स्कूटी को भारतीय बाजार में चार वेरिएंट और 16 कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। इसके साथ, यह 45 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज भी देती है। आगे इस स्कूटी के बारे में और जानकारी दी गई है।

know-suzuki-access-125

Suzuki Access 125 On Road Price

सुजुकी एक्सेस कीमत के बारे में चर्चा करें तो, यह स्कूटी भारतीय बाजार में चार वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है। पहले वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 97,212 रुपये हैं। दूसरे वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 1,02,460 रुपये हैं। और सबसे महंगी वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 1,08,811 रुपये हैं। इस स्कूटी के 16 बेहतरीन कलर ऑप्शन भारतीय बाजार में उपलब्ध हैं, जिसमें सबसे पसंदीदा कलर ग्रे है।

Suzuki Access 125 Feature

सुजुकी एक्सेस 125 के फीचर के बारे में बात करें तो इसमें बहुत सारी सुविधाएं दी जाती हैं। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेवीगेशन सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर जैसी बहुत सी सुविधाएं होती हैं। इस स्कूटी को खरीदकर आप इन शानदार फीचर्स का फायदा उठा सकते हैं।

Suzuki Access 125 Engine

Suzuki 125 को पावर देने के लिए इसमें 124 सीसी का 4 स्ट्रोक का 1 सिलेंडर इंजन लगाया गया है। यह इंजन 10 Nm के टॉर्क को 5500 rpm पर मैक्स स्टोर जनरेट करता है। इस इंजन की मैक्स पावर 8.7 PS के साथ 6750 rpm पर होती है। कंपनी द्वारा 5 लीटर की टंकी दी गई है, जो कि इसको 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है।

Suzuki Access 125 Suspension and Brake

इस स्कूटी के सस्पेंशन और ब्रेक के बारे में बात करें तो इसमें सामने की ओर टेलीस्कोपिक लोक सस्पेंशन दिया गया है। पीछे की तरफ स्विंग एआरएम सस्पेंशन का उपयोग किया गया है। ब्रेकिंग सिस्टम में, आगे के पहिए पर डिस्क ब्रेक और पीछे के पहिए पर ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है।

Suzuki Access 125 Rivals

सुजुकी एक्सेस 125 के ट्राइबल के विषय में बात करें तो यह सीधे से किसी से भी मिलता नहीं है, लेकिन इसके कुछ प्रतिद्वंद्वी हैं जैसे कि टीवीएस जूपिटर, होंडा एक्टिवा, और होंडा एक्टिवा 6G जैसी स्कूटी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad