Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

रापचिक लुक और 23.01 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज आता है Renault, कीमत सिर्फ 2 लाख!

Renault Kwid Climber: भारत में कई हैचबैक गाड़ियां मिल जाएंगी, कम दाम में भी, लेकिन आपको कहीं-न-कहीं फीचर्स में कटौती देखनी पड़ेगी। लेकिन रेनॉल्ट की Kwid गाड़ी के Climber वेरिएंट में ऐसा कुछ नहीं है। यह गाड़ी आपको 23.01 Kmpl का माइलेज देती है, जो काफी अच्छा है। इसमें आने वाला 999 cc का इंजन भी काफी ताकतवर परफॉर्मेंस प्रदान करता है। इस गाड़ी को आप एक डील के अंतर्गत मात्र ₹2 लाख में खरीद सकते हैं। इसके अलावा, इसके फीचर्स भी उतने ही बेहतरीन हैं, जितना कि इसका लुक है। इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स और इसे खरीदने का पूरा तरीका आपको यहां मिलेंगे।

know-renault-kwid-climber-car-at-very-cheap-price

Renault Kwid Climber गाड़ी में आने वाले सभी विशेषताएँ

Renault Kwid Climber गाड़ी में आने वाले विशेषताओं की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 999 cc का 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिलता है जो 67 bhp की अधिकतम पावर और 91 NM का अधिकतम टॉर्क प्रदान करता है। यह एक 5 सीटर हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की बात करें तो आपको आसानी से 23.01 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने को मिलता है। इसके साथ ही, आप इस गाड़ी में एक बार में अधिकतम 28 लीटर तक फ्यूल भी भरवा सकते हैं, जैसा कि इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी है। इस गाड़ी के ग्राउंड क्लियरेंस की बात करें तो वह 184 मिमी है। एक हैचबैक गाड़ी के हिसाब से, यह काफी अच्छा ग्राउंड क्लियरेंस है जो इसे बल्कि लुक प्रदान करता है और इसका रोड पर बहुत अच्छा कैप्चर होता है।

Renault Kwid Climber गाड़ी यहाँ सिर्फ 2 लाख में उपलब्ध होगी

आपको बता दें कि Renault Kwid के Climber वेरिएंट की वास्तविक एक्स शोरूम कीमत ही 4.63 लाख रुपए है। हालांकि, कंपनी ने इस गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया है और आप इसे कारदेखो की मदद से आसानी से खरीद सकते हैं।

वहां पर यह गाड़ी मात्र 2 लाख में लिस्टेड मिलेगी। इस कीमत में गाड़ी के मिलने का एकमात्र कारण यह है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है, जिसको इसके पहले मालिक ने अभी तक 22,424 किलोमीटर तक चलाया है और इसमें किसी प्रकार की समस्या नहीं है। इस बात की पुष्टि cardekho की टीम ने भी की है, उसके बाद ही इस गाड़ी को अप्रूवल दिया गया है। अतः अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं, तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करवाकर सेलर की संपर्क जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad