Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

एक छोटी-सी गलती के कारण ही हंसिका मोटवानी ने बचपन में ही जवान दिखने लगी थी, क्या थी वह गलती जाने

एक छोटी सी गलती के कारण बचपन में ही हंसिका मोटवानी जैसी अभिनेत्री जवान दिखने लगी थी, पर उस गलती की जद में थी क्या... बिना मेकअप और सर्जरी के ये कलाकारियाँ किसी अप्सरा से कम नहीं लगतीं हैं। इनकी सुंदरता को देखकर ऐसा लगता है, जैसे भगवान ने इन्हें फुर्सत में बनाया हो। परंतु, दूसरी ओर कुछ अभिनेत्रियाँ भी हैं, जिन्होंने सुंदर और बोल्ड दिखने के लिए सर्जरी करवाई है। खूबसूरती हर किसी की चाहत होती है, चाहे वो अभिनय के क्षेत्र में काम करने वाली एक्ट्रेस हो या फिर सामान्य से सामान्य ग्रहणी।

know-due-to-a-small-mistake-hansika-motwani-started-looking-young

16 साल की उम्र में 21 की जैसी जवान

रिपोर्ट्स के अनुसार, हंसिका की मां एक चिकित्सक थीं और उन्होंने इस अवसर का लाभ उठाते हुए जल्दी जवान होने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन का सहारा लिया। उस समय वह 16 वर्ष की उम्र में 21 वर्ष की जैसी जवान दिखने लगी थी। हालांकि, अब तक हंसिका ने हार्मोनल इंजेक्शन का इस्तेमाल करने या न करने को लेकर आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की है, लेकिन उन्होंने अपने शरीर को तैयार करने के लिए इसका उपयोग किया जिससे इंजेक्शन के इस्तेमाल पर तेजी से चर्चा हो रही है।

इंजेक्शन का इस्तेमाल करने से यह अभिनेत्री जवान हो गई

2007 में, 'आपका सुरूर' फिल्म में हंसिका ने हिमेश रेशमिया के साथ लीड रोल किया। उस समय हंसिका की आयु केवल 16 वर्ष थी। हालांकि, हिमेश रेशमिया उनसे 18 वर्ष बड़े थे। फिल्म में हंसिका ने अपने से 18 वर्ष बड़े अभिनेता के साथ रोमांस किया। इस फिल्म को देखकर किसी को यह पता नहीं चलता था कि हंसिका केवल 16 साल की है।

चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में, 2000 में टीवी सीरियल "शाकालागा बूम बूम" से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने "देश में निकला होगा चांद" और "कभी सास भी बहु थी" जैसे सीरियल में भी काम किया। 10 वर्ष की आयु तक, हंसिका ने टीवी धारावाहिक में काम किया, जो कि उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि मानी जाती है।

उन्होंने अपना ध्यान साउथ इंडस्ट्री की ओर मोड़ लिया। हालांकि आज उनकी गिनती साउथ की महान अभिनेत्रियों में होती है। बताया जाता है कि हंसिका मोटवानी के पिता प्रदीप मोटवानी एक बड़े व्यवसायी हैं, जबकि उनकी मां एक स्किन स्पेशलिस्ट हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad