Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

BMW G310 RR की तेज़ बाइक हर किसी को हिला रही, इस कीमत में यह कातिल बाइक, डिटेल जानें

BMW G310 RR Price: भारतीय बाजार में बीएमडब्ल्यू की एक बाइक काफी चर्चा में है, जिसका नाम BMW G310 RR है। यह बाइक 312 सीसी के सेगमेंट में आने वाली एक बहुत ही कातिल और रेसिंग स्पोर्ट्स बाइक है, जिसे राइडर द्वारा बेहद प्यार दिया जाता है। इस बाइक की भारतीय बाजार में दो वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध हैं, और इसमें टू फेस का इंजन है। इसके साथ ही, यह बाइक 11 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ उपलब्ध है। इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी नीचे दी गई है।

know-bmw-g310-rr-price

BMW G310 RR On Road Price

BMW के ऑन रोड कीमत की बात करें तो यह बाइक भारतीय बाजार में दो वेरिएंट के साथ उपलब्ध है। इसके पहले वेरिएंट की कीमत 3,45,145 लाख रुपया है, और उसके साथ ही इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत 3,64,325 लाख रुपया है। यह बाइक भारतीय बाजार में ब्लैक और सफेद जैसे मिक्स रंगों के साथ आती है। इस स्पोर्ट बाइक का वजन 174 किलोग्राम है।

BMW G310 RR Feature

BMW के इस बाइक के फीचर की बात करें तो इसमें बेहद से नई टेक्नोलॉजी के फीचर भी दिए जाते हैं। जैसे की ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, और बेहतरीन चलने के लिए रीडिंग मोड्स जैसे Track, Rain, Sports, Urban जैसे फीचर इसमें दिए जाते हैं। और इसके अन्य फीचर में एडजेस्टेबल विंडस्क्रीन, एलसीडी डिस्पले, एलईडी हेडलाइट, एलइडी तैल लाइट, एलईडी टर्न सिंगल लैंप, डीआरएलएस जैसी बहुत से सुविधाएँ इसमें दी जाती हैं।

BMW G310 RR Engine

बीएमडब्ल्यू की इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसको पावर देने के लिए इसमें 312.12 सीसी का वॉटर कूल्ड सिंगल सिलेंडर का स्टॉक का इंजन के साथ में फॉर बेलवा इंजन का प्रयोग किया गया है। और उसके साथ ही इसकी मैक्स पावर 33.99 पीएस के साथ 9700 rpm की मैक्स पावर यह इंजन प्रोड्यूस करता है। और उसके साथ ही इसकी 27 एनएम के साथ 7700 rpm मैक्स टॉर्क पावर यह इंजन जनरेट करके देता है। इस बाइक में 11 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी जाती है जो की इसको 30 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।

BMW G310 RR Suspension and Brake

इस बाइक के सस्पेंशन और ब्रेक के कार्य को करने के लिए इसमें सामने की ओर 41 मिमी के यूपीएसआइड डाउन फोर्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ कास्ट अल्युमिनियम ड्यूल स्विंग आर्म्स स्प्रिंग और प्रीलोड सस्पेंशन इसमें दिया जाता है। और इसके ब्रेक को बेहतरीन बनाने के लिए डुएल चैनल एब्स के साथ में दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक के साथ इसको जोड़ा गया है।

BMW G310 RR Rivals

BMW की इस बाइक का मुकाबला भारतीय बाजार में बेहद सी बाइक से होता है जैसे की कवासाकी निंजा 300, बजाज डोमिनार 400, केटीएम आरसी 200 और टीवीएस अपाचे आरटीआर 310।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad