Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

BMW G 310 R के शानदार फीचर्स ने खलबली मचाई, और वह भी इतनी कीमत पर

BMW G 310 R EMI Plan: बीएमडब्ल्यू की ओर से आने वाली एक और उत्कृष्ट रेसिंग बाइक जिसका नाम BMW G 310 R है। यह बाइक भारतीय बाजार में एक वेरिएंट के साथ चार उत्कृष्ट कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। इस लालची लुक वाली बाइक में 313 सीसी का इंजन है, जो कि राइडिंग और रेसिंग के लिए उत्कृष्ट माना जाता है। इसके साथ ही, इस बाइक में 11 लीटर का फ्यूल टैंक है। अगर आप इसे खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो यह पोस्ट आपके लिए अच्छी खबर हो सकती है। आगे इसकी कीमत के बारे में जानकारी दी गई है।

know-bmw-g-310-r

BMW G 310 R On Road Price

अगर इस बाइक की ऑन-रोड कीमत की बात करें, तो यह 3,28,644 लाख रुपये की है। और यह चार उत्कृष्ट कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है, जैसे कि व्हाइट रेसिंग ब्लू, रेसिंग रेड, कॉस्मिक ब्लैक, और ग्रेनाइट ग्रे। इस मोटरसाइकिल का वजन 164 किलो है।

BMW G 310 R EMI Plan

अगर आप इस बाइक को इस मार्च महीने में खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो यह सबसे अच्छा मौका हो सकता है। आप इसे कम किस्तों पर अपने घर ले जा सकते हैं, जिसमें 33 हजार रुपए की डाउन पेमेंट करके अगले 3 सालों के लिए 6% ब्याज दर के साथ 8,937 चार रुपए प्रति महीने की किस्त होगी। इस कातिल लुक वाली बाइक को आप अपने घर ले जा सकते हैं।

BMW G 310 R Feature

इस बाइक के फीचर की चर्चा करें तो, इसमें विभिन्न विशेषताएं शामिल हैं जैसे डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, टेकोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एक एलसीडी डिस्प्ले, वक्त के लिए घड़ी, जैसे विशेषताएं इस बाइक में उपलब्ध हैं।

BMW G 310 R Engine Specification

बीएमडब्ल्यू के इस बाइक के इंजन की विशेषताओं के बारे में चर्चा करें तो, इसमें 313 सीसी का वॉटर-कूल्ड सिंगल सिलेंडर फोर-स्ट्रोक इंजन होता है। इस इंजन की मैक्सिमम पावर 34 पीएस और 9500 आरपीएम के साथ होती है। इस बाइक में स्पीड गियर बॉक्स उपलब्ध होते हैं और इसके साथ ही 11 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी होती है। यह बाइक लगभग 32 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है

BMW G 310 R Suspension and Brake

बाइक के सस्पेंशन और ब्रेक के काम करने के लिए, मैं इसमें आगे की ओर 41 मिमी का अप-साइड डाउन सस्पेंशन और पीछे की तरफ कास्ट एल्युमीनियम ड्यूल स्विंग एआरएम सस्पेंशन व्यवस्थित करता हूं। इसके साथ ही, ड्यूल चैनल एब्स के साथ दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक की सुविधा कंपनी द्वारा प्रदान की गई है।

BMW G 310 R Rivals

यह बाइक भारतीय बाजार में KTM 390 Duke, KTM 250 Duke और Royal Enfield interceptor 650 जैसी सुपर बाइकों के साथ मुकाबला करती है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad