Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Bajaj Pulsar N160 को अब 4,173 हजार रुपये की मात्र किस्तों में ले जाएं, आइए जानें नया ऑफर

Bajaj Pulsar N160: भारतीय बाजार में बजाज की पल्सर एनएस 160 बहुत ज्यादा प्रसिद्ध हो रही है। यह एक आकर्षक लुक और लोगों के बीच में पसंद की जाने वाली श्रेष्ठ मोटरसाइकिल बन गई है। यह बाइक 160 सीसी के सेगमेंट में आती है और अपने डिज़ाइन के कारण सभी गाड़ियों को टक्कर देती है। अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह पोस्ट आपके लिए अच्छी खबर हो सकती है। इसकी किस्तों वाली कीमत की जानकारी नीचे दी गई है।

know-bajaj-pulsar-n160

Bajaj Pulsar N160 On Road Price

Bajaj Pulsar N160 के पहले वेरिएंट की कीमत 1,44,766 रुपये है और दूसरे वेरिएंट की कीमत मात्र 1,58,399 रुपये है। यह बाइक दो वेरिएंट्स और तीन रंगों में उपलब्ध है। इसके अलावा, इस बाइक में 14 लीटर का ईंधन टैंक होता है, जो कि 59.11 किमी/लीटर का माइलेज प्रदान करता है।

Bajaj Pulsar N160 EMI Plan

अगर इस मार्च महीने में आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं और आपके पास पूरी राशि नहीं है, तो आप इसे कम किस्तों पर खरीद सकते हैं। आपको डीलरशिप से कुछ प्रतिशत की छूट मिल सकती है और आप इसे ₹22,000 की डाउन पेमेंट करके अगले 3 सालों के लिए 9.7 प्रतिशत ब्याज दर के साथ ₹4,173 प्रति महीने की किस्त पर खरीद सकते हैं। इस उत्कृष्ट बाइक को इस मार्च महीने में अपने घर ले जा सकते हैं।

Bajaj Pulsar N160 Feature

Bajaj Pulsar N160 के फीचर बेहद शानदार होते हैं। इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक एनालॉग आरपीएम मीटर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिपमीटर, गियर इंडिकेटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्यूल इकॉनमी, स्प्लिट सीट, रेंज इंडिकेटर और टाइम क्लॉक जैसे फीचर उपलब्ध हैं। इसके अलावा, इलेक्ट्रिक फीचर्स में LED हेडलाइट, हेडलैंप, टेल लाइट, और DRLs जैसे फंक्शन भी शामिल हैं।

Bajaj Pulsar N160 Engine

अगर बजाज पल्सर के इंजन की बात करें तो इसमें टंकी के नीचे 164.82 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन होता है। यह इंजन 8,750 आरपीएम पर 15.68 बीएचपी की शक्ति और 6,750 आरपीएम पर 14.5 एनएम की पावर प्रदान करता है। इस बाइक में पांच स्पीड गियर बॉक्स होता है और यह 120 किलोमीटर तक की तेज रफ्तार प्राप्त कर सकती है। इस मोटरसाइकिल में 14 लीटर की फ्यूल टैंक क्षमता होती है और इसका माइलेज 59.11 किलोमीटर होता है।

Bajaj Pulsar N160 Suspension and Brakes

बजाज पल्सर एन160 की इस शानदार बाइक में सस्पेंशन और ब्रेक के काम को करने के लिए इसने आगे की ओर टेलीस्कोपिक फ़ोर्क सस्पेंशन और पीछे की ओर मोनोशॉक सस्पेंशन का उपयोग किया गया है। इस बाइक के ब्रेक काम को करने के लिए आगे की ओर डिस्क ब्रेक और पीछे की ओर भी डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा, यह ब्रेक सिंगल चैनल ABS के साथ आते हैं।

Bajaj Pulsar N160 Rivals

बजाज पल्सर की इस शानदार बाइक का किसी भी गाड़ी से सिरी तौर पर मुकाबला नहीं होता है, लेकिन इसके कुछ प्रतिद्वंद्वी हैं। जैसे हीरो होंडा, TVS Apache RTR 160 4V, और Yamaha MT 15। इन बाइकों से इसका मुकाबला होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad