Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Kawasaki Ninja 300 को देखकर आपको मजा आ जाएगा, इसकी कीमत और मूल्य जाने

Kawasaki Ninja 300: कावासाकी की एक और शानदार बाइक है जिसका नाम कावासाकी निंजा 300 है। यह बाइक कावासाकी कंपनी की तरफ से लॉन्च की गई एक रेसिंग बाइक है, जिसमें एक 296 सीसी का पावरफुल इंजन होता है। यह रेसिंग बाइक भारतीय बाजार में एक वेरिएंट और तीन बेहतरीन कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। इसे खरीदने की कीमत लगभग 3,86,949 रुपये है। इस में इस शानदार मोटरसाइकिल के और भी बेहतरीन विशेषताओं के बारे में सभी जानकारी नीचे उपलब्ध है।

kawasaki-ninja-300

Kawasaki Ninja 300 On Road Price

इस कावासाकी की रेसिंग बाइक की कीमत पर चर्चा करते हुए, यह मोटरसाइकिल एक वेरिएंट के साथ ही उपलब्ध है जिसकी कीमत 3,86,949 रुपये है। इस रेसिंग बाइक का कुल वजन 179 किलोग्राम है। इस कावासाकी की बाइक में तीन बेहतरीन कलर्स उपलब्ध हैं: लाइम ग्रीन, कैंडी लाइम ग्रीन और ब्लैक।

Kawasaki Ninja 300 Feature

इस मोटरसाइकिल के फीचरों की चर्चा करते हैं तो इसमें कई उत्कृष्ट फीचर्स शामिल होते हैं। इनमें शामिल हैं डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर, समय देखने के लिए क्लॉक, एक एलसीडी डिस्प्ले। इसके अतिरिक्त, इसमें हैलोजन हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, सिंगल लैंप एलइडी जैसे शानदार फीचर्स भी होते हैं।

Kawasaki Ninja 300 Engine

इस कावासाकी बाइक के इंजन के बारे में बात करें तो, इसमें टैंक के नीचे 296 सीसी का लिक्विड कूल्ड फोर स्ट्रोक इंजन लगा होता है। यह इंजन मैक्सिमम पावर 39 PS और 11000 rpm पर मैक्सिमम पावर उत्पन्न करता है। इसकी मैक्सिमम टॉर्क 26.1 Nm और 10000 rpm पर मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न करता है। इस बाइक में 17 लीटर का फ्यूल टैंक होता है जो कि इसे 30 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करता है।

Kawasaki Ninja 300 Suspension and Brake

इस बाइक में सस्पेंशन और ब्रेक के कार्य को करने के लिए आगे की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे की ओर गैस चार्ज मोनो शॉक सस्पेंशन लगाया गया है। और बेहतरीन ब्रेकिंग के लिए ड्यूल चैनल एब्स के साथ दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक की सुविधा उपलब्ध है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad