Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Hyundai Venue का यह मॉडल मार्केट में धमाल मचा रहा है। इसमें मिल रहा है 24.2 Kmpl का बेहतरीन माईलेज!

Hyundai Venue S Plus: SUV सेगमेंट में, एक से बढ़कर एक गाड़ियां हैं। लेकिन जैसे ही फीचर्स बढ़ते हैं, कीमत भी उतनी ही बढ़ती है। इसी सिलसिले में, आज के रिपोर्ट में हम आपको Hyundai Venue गाड़ी के S Plus वेरिएंट के बारे में बताएंगे।

hyundai-venue-s-plus-car-at-very-cheap-price-know

इस गाड़ी पर अभी काफी अच्छी डील मिल रही है, जहाँ आप मात्र आधे दाम पर इसे खरीदकर घर ले आ सकते हैं। कम कीमत में भी आपको इसमें कोई फीचर की कमी नहीं दिखेगी। इस गाड़ी की माइलेज भी आसानी से 24.2 Kmpl है। चलिए देखते हैं, इस SUV में कौन-कौन से फीचर्स हैं और इसे कम कीमत पर कैसे खरीदा जा सकता है।

Hyundai Venue S Plu गाड़ी में यही फीचर्स होते हैं, जो लोगों को बहुत पसंद आते हैं।

अगर हम Hyundai Venue S Plus गाड़ी के फीचर्स की बात करें, तो यहाँ आपको सबसे पहले 1493 सीसी का 4 सिलेंडर डीजल इंजन मिलता है, जो 113.98 bhp की अधिकतम पावर और 250 NM का अधिकतम टॉर्क प्रदान करता है। यह एक 5 सीटर गाड़ी है, जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है।

इस गाड़ी की मिलने वाली माइलेज की बात करें, तो यहाँ आपको आसानी से 24.02 Kmpl का माइलेज मिलता है। इसके साथ ही, एसयूवी में 350 लीटर का बूट स्पेस भी है जिसमें आप अपनी वस्तुओं को रख सकते हैं। इसके अलावा, आप इस गाड़ी में एक बार में अधिकतम 45 लीटर तक की फ्यूल भरवा सकते हैं, जैसा कि इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी बताती है।

Hyundai Venue S Plus गाड़ी को सिर्फ 5 लाख में यहाँ से खरीदें।

आपको बता दें कि Hyundai Venue गाड़ी के S Plus वेरिएंट की भारतीय बाजार में मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 10.71 लाख रुपये है, लेकिन यह गाड़ी अब कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹5 लाख में उपलब्ध है। इस गाड़ी को इतने कम दाम पर प्राप्त करने का सबसे बड़ा कारण है कि यह दूसरे हाथ की गाड़ी है, जो यूज्ड कैटेगरी में लिस्ट की गई है।

बिल्कुल स्पष्ट है कि इस गाड़ी के पहले मालिक ने इसे लिस्टिंग में डाला है और अब तक इसे 35,000 किलोमीटर तक चलाया है। साथ ही, सभी गाड़ी के दस्तावेजों का विवरण भी उपलब्ध है। अधिक जानकारी के लिए और गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करके अपना क्लेम दर्ज कर सकते हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad