Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Hyundai Venue की इच्छुकता रखने वालों की लगी लॉटरी कंपनी ने दिया धमाकेदार ऑफर

Hyundai Venue Offer: भारतीय बाजार में एक और हुंडई के चाहने वालों के लिए खुशखबरी आई है, जहाँ हुंडई ने हुंडई वेन्यू पर बेहतरीन मार्च ऑफर लॉन्च किया है। इस ऑफर के अंतर्गत कंपनी द्वारा विभिन्न सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं, जैसे एक्सचेंज ऑफर, कॉर्पोरेट डिस्काउंट, और नगर छूट। इस महीने, कई डिस्काउंट उपलब्ध हैं। इस ऑफर के बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध है।

hyundai-venue-offer

Hyundai Venue Offer March 2024

इस हुंडई वेन्यू पर हुंडई कंपनी द्वारा लगभग 30 हजार रुपए का डिस्काउंट प्रदान किया जा रहा है।

Hyundai Venue Road Price In India

Hyundai Venue की ऑन रोड कीमत विश्लेषण करते हैं, तो यह लगभग 9.10 लाख रुपए से 15.70 लाख रुपए तक कीमत होती है। इस गाड़ी को भारतीय बाजार में पांच वेरिएंट्स के साथ पेश किया गया है, और साथ ही इसमें बेहतरीन कलर विकल्प भी उपलब्ध हैं।

Hyundai Venue Engine

वेन्यू के इंजन के बारे में बात करें तो इसके निर्माण के लिए तीन इंजन का प्रयोग किया गया है। पहला है 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन, जो 83 बीएचपी और 114 एनएम की टॉर्क पावर उत्पन्न करता है। यह इंजन पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ यह गाड़ी में उपलब्ध है। दूसरा इंजन है 1.4 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन, जो 120 बीएचपी और 172 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इसके साथ, यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 7 स्पीड ड्यूल क्लच ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की सुविधा भी प्रदान करता है।

Hyundai Venue Features And Safety

हुंडई वेन्यू के फीचर की बात करें तो इसमें 8 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और 8 इंच का सिम में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इन सबके साथ ही इसमें अलेक्सा और गूगल असिस्टेंट जैसे फीचर भी दिए जाते हैं जो कि एकदम नई टेक्नोलॉजी है। इस गाड़ी के और फीचर में देखें तो इसमें पुश बटन स्टार्ट स्टॉप इंजन, बेहतरीन म्यूजिक सिस्टम, एयर प्यूरीफायर, इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, ऑटोमेटिक एसी कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, इन सब फीचर के साथ ही इसमें शानदार म्यूजिक सिस्टम की सुविधा भी दी जाती है।

Hyundai Venue Rivals

हुंडई वेन्यू का मुकाबला भारतीय बाजार में सीधी तौर पर किसी भी गाड़ी से नहीं होता है, लेकिन इसके कुछ प्रमुख प्रतिद्वंद्वी हैं, जैसे Mahindra XUV300, Maruti Brezza, Tata Nexon, Nissan Magnite, जिनके साथ इसका मुकाबला होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad