Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Hyundai Venue के नए वेरिएंट ने मार्केट में तहलका मचा दिया है, इसकी कीमत और फीचर्स को जाने

Hyundai Venue New Variant: ह्युंडई ने भारतीय बाजार में वेन्यू का एक नया वेरिएंट लॉन्च किया है। कंपनी हमेशा अपनी गाड़ी को बेहतर बनाने का प्रयास करती है। वेन्यू एक शानदार परफॉर्मेंस और फीचर्स के साथ एक उत्कृष्ट गाड़ी है। यह नया वेरिएंट और बेस मॉडल के साथ फिर से भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। शानदार वेरिएंट की कीमत नॉर्मल वेरिएंट से ₹40000 अधिक है, क्योंकि इसमें नए फीचर्स और बेहतर परफॉर्मेंस शामिल हैं।

hyundai-venue-new-variant

Hyundai Venue Executive Variant Feature 

हुंडई वेन्यू एग्जीक्यूटिव वेरिएंट के संदर्भ में, इसमें अनेक फीचर्स शामिल हैं जैसे कि एक 8 इंच टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, एंड्रॉयड ऑटो, एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, और अन्य फीचर्स में 2 सीट रीक्लाइनिंग रियर सीट्स, आदि। इसके साथ ही, इसमें 6 एयरबैग्स, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स भी उपलब्ध हैं। इसके अलावा, यह गाड़ी खुद कोंट्रोल करने की सुविधा भी प्रदान करती है।

Hyundai Venue Engine Specifications 

हुंडई वेन्यू के इस नए वेरिएंट के एजेंट के अनुसार, इसमें 1.00 लीटर का 3 सिलेंडर टर्बो पैट्रोल इंजन शामिल किया गया है। यह इंजन 118 बीएचपी और 172 एनएम का टॉर्क पावर प्रदान करता है। इसके साथ ही, यह नई तकनीक की वह भी आईडल स्टार्ट स्टॉप के साथ लैस है। इसमें मैन्युअल ट्रांसमिशन की व्यवस्था भी है।

उसके साथी इस हुंडई वेन्यू एग्जीक्यूटिव वेरिएंट को दो और इंजन वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। पहला 1.2 लीटर का नेचरली एक्स्क्रेटेड पेट्रोल इंजन है, जो 83 बीएचपी और 114 एनएम का टॉर्क पावर प्रदान करता है। दूसरा इंजन 1.5 लीटर का डीजल इंजन है, जो 110 बीएचपी और 250 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इन दोनों इंजनों के साथ भारतीय बाजार में पांच स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन वेरिएंट्स उपलब्ध हैं।

Hyundai Venue S(O)

हुंडई वेन्यू के S(O) ट्रिम के लिए टर्बो पेट्रोल यूनिट के खास फीचरों में अपडेट किया गया है, जैसे कि नए मैप लैंप की सुविधा। इसकी कीमत में भी बदलाव किया गया है, जो लगभग 10.75 लाख रुपए है। इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत 11.85 लाख रुपए एक्स शोरूम दिल्ली में है।

Hyundai Venue Rivals 

हुंडई वेन्यू का मुकाबला वैसे तो किसी भी गाड़ी से नहीं होता है, लेकिन इसके प्रमुख कुछ प्रतिद्वंद्वी हैं जैसे कि किया सोनेट, टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट, निसान मैग्नाइट, मारुति ब्रेज़ा, रेनो काइगर, मारुति फ्रॉन्टेक्स।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad