Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

भारत में Hyundai Creta N Line की कीमत, और विशेषताएँ देखें।

Hyundai CRETA N Line: देश की प्रमुख कार निर्माता कंपनी ने अपनी कारों के पोर्टफोलियो में एक और प्रभावशाली कार जोड़ दी है। Hyundai Creta N Line नामक कार को बाजार में लॉन्च किया गया है। यह कार अपने स्पोर्टी लुक के साथ ग्राहकों को आकर्षित कर रही है। इसकी कीमत शोरूम पर 16.82 लाख रुपये से लेकर 20.30 लाख रुपये तक की है। Hyundai Creta N Line कंपनी की तीसरी N Line कार है।

hyundai-creta-n-line-price-in-india

Hyundai Creta N Line

ऑटोकार की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, Creta N Line की बुकिंग 29 फरवरी से शुरू हो चुकी है। ग्राहकों को केवल 25 हजार रुपये देकर इस कार की बुकिंग करने का विकल्प है। अब तक, Creta N Line की लगभग 80 से भी अधिक यूनिट्स की अडवांस बुकिंग हो चुकी है।

हुंडई ब्रांड की टॉप सेलिंग कार एसयूवी क्रेटा में 160HP पावर वाला 1.5 टर्बो-पेट्रोल इंजन लगाया जाता है। इस मॉडल की कीमत 20 लाख रुपये है। क्रेटा एन लाइन के एन10 ट्रिम की कीमत 30 हजार रुपये अधिक है। जबकि एन8 ट्रिम की शोरूम कीमत 19.34 लाख रुपये है। कंपनी दावा करती है कि इसका ऑटोमेटिक वर्जन केवल 8.9 सेकंड्स में ही 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की गति पकड़ लेता है।

Hyundai Creta N Line Price

Creta N Line को 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ बाजार में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 16.82 लाख से 18.32 लाख रुपये तक होगी (अक्स शोरूम)। इस कार में तीन ड्राइविंग मोड्स स्पोर्ट्स, इको और नार्मल दिए जाएंगे। इसके अलावा, तीन ट्रैक्शन मोड्स मड, सैंड और स्नो भी होंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, ड्यूल-क्लच एडिशन में ग्राहकों को 18.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा।

इस कार को स्पोर्टी लुक दिया गया है। इसके फ्रंट ग्रिल पर एन लाइन एंब्लम, R18 साइज वाले अलॉय व्हील, नए फ्रंट बंपर पर लाल इंसर्ट, साइड सील पर लाल इंसर्ट और फ्रंट में लाल ब्रेक कैलिपर्स इसके डिज़ाइन में चार चाँद लगा देते हैं।

हुंडई क्रेटा एन लाइन के इंटीरियर डिजाइन को बहुत ही ध्यान से बनाया गया है। कार का इंटीरियर रेड इंसर्ट से सजा हुआ स्पोर्टी ब्लैक है। ब्रेक पैडल्स, स्टीयरिंग व्हील, गियर नॉब पर ‘एन’ बैजिंग और फ्रंट सीटों की डिज़ाइन विशेषताएं हैं। कार के कैबिन में कम्फर्ट और सुरक्षा से जुड़े सभी फीचर्स को डिजिटली कंट्रोल करने के लिए एक संगठित सिस्टम भी शामिल है। इससे कार के अंदर बैठने पर काफी प्रीमियम महसूस होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad