Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Honor 90 Smart 5G Smartphone Price: ऑनर का नया स्मार्टफोन 108MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ

Honor 90 Smart 5G Smartphone: 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी के साथ में बढ़ रही स्मार्टफोन की डिमांड को देखते हुए मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओनर ने आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ में आने वाला अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। अगर आप भी वर्ष 2024 के अंदर कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको इस लेख के माध्यम से मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओनर के मार्केट में लॉन्च हुए 108 मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देंगे।

honor-90-smart-5g-smartphone-price

Honor 90 Smart 5G Smartphone Launch

हॉनर कंपनी ने फ्रांस के मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है, जो 108 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ आधुनिक स्पेसिफिकेशन के साथ आता है। यहाँ तक कि कंपनी जल्द ही इसे वैश्विक मार्केट में भी लॉन्च कर सकती है। भारत में भी इस स्मार्टफोन की उपलब्धता की जल्द ही उम्मीद है। यह हॉनर का स्मार्टफोन, Honor 100 Pro, कंपनी का सबसे उत्कृष्ट स्मार्टफोन माना जा रहा है।

Honor 90 Smart 5G Smartphone Display

डिस्प्ले की दृष्टि से, इस स्मार्टफोन की गुणवत्ता भी उत्कृष्ट है, जो की इसके कम कीमत में उपयोगकर्ताओं को अधिक पसंद आ रहा है। फ्रांस के बाजार में लॉन्च हुआ ओनर का यह स्मार्टफोन 6.8 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ में उपलब्ध है। इस डिस्प्ले को लेकर यह स्मार्टफोन काफी उत्कृष्ट माना जा रहा है।

Honor 90 Smart 5G Smartphone Camera

कैमरा क्वालिटी की दिशा में, कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को उत्कृष्ट कैमरा क्वालिटी के साथ में लॉन्च किया है जो कि लोगों को अत्यधिक पसंद आ रहा है। इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस के साथ में 2 मेगापिक्सल के माइक्रो सेंसर लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर लेंस देखने को मिलता है। इसके साथ ही फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी उपलब्ध है।

Honor 90 Smart 5G Smartphone Processor

प्रोसेसर क्षमता के बारे में बात करें, तो इसमें प्रोसेसर बहुत ही प्रभावशाली है, जो कम कीमत में गेमिंग उपयोगकर्ताओं के लिए उत्कृष्ट विकल्प प्रदान करता है। कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम का उपयोग किया है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर के साथ उपलब्ध है।

Honor 90 Smart 5G Smartphone Battery

इस स्मार्टफोन की बैटरी के विषय में चर्चा करें, तो इसमें बैटरी बहुत ही शक्तिशाली है, जो कि इसकी चार्जिंग क्षमता को भी काफी बेहतर बनाती है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 5330mAh की शानदार बैटरी का उपयोग किया है। इसके साथ ही, चार्जर के रूप में कंपनी ने 35W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट सिस्टम भी प्रदान किया है।

Honor 90 Smart 5G Smartphone Ram & Storage

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को मार्केट में एकल वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। अगर आप फ्रांस के बाजार में इस स्मार्टफोन को देखें, तो यहाँ आपको 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ मिलेगा। भारत में भी इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट और रैम स्टोरेज के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Honor 90 Smart 5G Smartphone Price In India

कम कीमत में नया स्मार्टफोन खोजने वाले लोगों के लिए भारत में आने वाले स्मार्टफोन में आप ओनर स्मार्टफोन का इंतजार कर सकते हैं, क्योंकि यह स्मार्टफोन भारत में कम कीमत पर उपलब्ध होगा। कहा जा रहा है कि इस आने वाले स्मार्टफोन की कीमत लगभग ₹20,000 के आसपास हो सकती है।

आज हमने इस लेख में फ्रांस में लॉन्च हुए Honor 90 Smart 5G Smartphone के बारे में चर्चा की है, जो कि वर्ष 2024 में ग्राहकों के लिए कीमत और फीचर्स के मामले में अन्य स्मार्टफोनों की तुलना में काफी बेहतर माना जा रहा है। यह बताया जा रहा है कि जल्द ही यह स्मार्टफोन भारत और अन्य देशों में लॉन्च किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad