Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Hero Glamour ने बाजार में धूम मचाई, उसकी शानदार फीचर्स और आकर्षक लुक देखकर आप बिल्कुल दीवाने हो जाएँगे!

Hero Glamour Price: हीरो ग्लैमर नामक एक और शानदार मोटरसाइकिल जल्दी ही लॉन्च होने वाली है। इस मोटरसाइकिल के दो वेरिएंट्स और तीन विविध कलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध होगी। इसमें 124 सीसी का पावरफुल इंजन होगा, जो इसे 55 किलोमीटर तक का माइलेज प्रदान करेगा। हीरो ग्लैमर की और अधिक जानकारी के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

hero-glamour-price

Hero Glamour On Road Price

हीरो की तरफ से आने वाली यह मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में दो वेरिएंट्स और तीन कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। पहले वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 95,717 हजार रुपया है, जबकि दूसरे वेरिएंट की कीमत 1,01,881 लाख रुपया है। इस बाइक का वजन 121 किलोग्राम है।

Hero Glamour Feature

हीरो ग्लैमर के विशेषताओं की चर्चा करें तो इसमें कई फीचर्स शामिल होते हैं, जैसे कि डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एलसीडी डिस्प्ले, और इसके अतिरिक्त एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, टर्न सिग्नल लैंप, जैसे अन्य कई फीचर्स भी होते हैं।

Hero Glamour Engine Specification

ग्लैमर को पावर देने के लिए इसमें 124 सीसी का गोल्ड 4 स्ट्रोक इंजन लगाया गया है, जो 10.53 पीएस बिजली के साथ 7500 rpm पर मैक्सिमम पावर प्रदान करता है और 10.4 एनएम की टॉर्क 6000 rpm पर प्राप्त होती है। यह इंजन बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक भी है, जो लगभग 55 किलोमीटर का माइलेज प्रदान करता है।

Hero Glamour Suspension and Brake 

हीरो ग्लैमर के सस्पेंशन और ब्रेकिंग के कार्य को संभालने के लिए, इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे की ओर एडजस्टेबल हाइड्रोलिक सस्पेंशन लगा है। और ब्रेकिंग के कार्य को संभालने के लिए, आगे के पहिए पर डिस्क ब्रेक और पीछे के पहिए पर ड्रम ब्रेक उपलब्ध हैं।

Hero Glamour Rivals

इस बाइक का भारतीय बाजार में Super Splendor, SP 125, Passion XTEC, Glamour XTEC जैसी बाइकों के साथ मुकाबला होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad