Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Bajaj Dominar 400, यह अद्भुत बाइक आपको आश्चर्यचकित कर देगी, इसकी कीमत जानें

Bajaj Dominar 400: बजाज कंपनी द्वारा लॉन्च की गई एक और शानदार मोटरसाइकिल, जिसका नाम है - बजाज डोमिनार 400। यह मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में एक वेरिएंट और तीन बेहतरीन कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। इसमें 373 सीसी का इंजन लगा है जो 29 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करता है। इस मोटरसाइकिल की अधिक जानकारी निम्नलिखित है।

bajaj-dominar-400

Bajaj Dominar 400 On Road Price

Bajaj Dominar 400 की कीमत के बारे में बात करें तो, यह मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में एक वेरिएंट के साथ उपलब्ध है। इस वेरिएंट की कीमत 2,76,094 लाख रुपये है। यह मोटरसाइकिल का वजन 193 किलो है। इसके साथ यह मोटरसाइकिल दो कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है - एक चारकोल ब्लैक और एक अरोड़ा ग्रीन।

Bajaj Dominar 400 Feature

बजाज की इस मोटरसाइकिल के फीचर की बात करें तो, इसमें बेहतरीन सुविधाएं उपलब्ध हैं। इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर, समय देखने के लिए क्लॉक, एडजेस्टेबल विंडस्क्रीन, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, जैसे अनेक फीचर शामिल हैं।

Bajaj Dominar 400 Engine Specification

Bajaj Dominar की इस मोटरसाइकिल के इंजन की बात करें तो, इसमें टंकी के नीचे सिंगल सिलेंडर फोर स्ट्रोक और बेलवा इंजन शामिल है। यह इंजन 40 PS की 8800 rpm की मैक्स पावर उत्पन्न करता है और मैक्स टॉर्क में 35 Nm की 6500 rpm की दर्जन यात्रा प्रति मिलीमीटर (rpm) प्राप्त होती है। इस इंजन में 13 लीटर की फ्यूल टैंक क्षमता है, जो इसे 27 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है।

Bajaj Dominar 400 Suspension and Brake

बजाज डोमिनार के सस्पेंशन और ब्रेक के पहले बाद करें तो, इसमें आगे की ओर 81 मिमी का टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन दिया जाता है, और पीछे की ओर मल्टी-स्टेप एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन होता है। इसके साथ ही, दोनों पहियों पर बेहतर ब्रेकिंग के लिए, न्यूज़ चैनल एब्स के साथ डिस्क ब्रेक सुविधा उपलब्ध है।

Bajaj Dominar 400 Rivals

बजाज की इस उत्कृष्ट मोटरसाइकिल का मुकाबला भारतीय बाजार में Bajaj Dominar 250, KTM Duke 390, Triumph Speed 400 जैसी बाइकों से होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad