Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

ASUS Zenfone 11 Ultra स्मार्टफोन का लॉन्च तिथि: मूल्य और Review जाने

ASUS Zenfone 11 Ultra Smartphone Launch: आधुनिक टेक मार्केट में नए-नए स्मार्टफोन दिन पर दिन लॉन्च हो रहे हैं। इस मार्केट में कई ऐसे स्मार्टफोन उपलब्ध हैं, जो आधुनिक तकनीक और AI तकनीक के साथ आते हैं। अगर आप वर्ष 2024 में एक बेहतरीन स्मार्टफोन की खोज में हैं, तो Asus के इस स्मार्टफोन को ध्यान में रखने की सलाह दी जा सकती है। चलिए, इसके बारे में अधिक जानते हैं।

asus-zenfone-11-ultra-smartphone-launch

ASUS Zenfone 11 Ultra Smartphone Launch Date In India

हाल ही में Asus ने अपने इस स्मार्टफोन को वैश्विक बाजार में लॉन्च कर दिया है। इसके बावजूद, यह स्मार्टफोन अभी तक भारत में उपलब्ध नहीं है, और न किसी भी प्रकार की रिपोर्ट इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने के बारे में कंपनी द्वारा जारी की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की चर्चा में विचार हो रहे हैं, और यह भारत में 2024 के जुलाई महीने तक लॉन्च किया जा सकता है।

ASUS Zenfone 11 Ultra Smartphone Display

डिस्प्ले के मामले में, इस स्मार्टफोन में कंपनी ने एक उत्कृष्ट डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है। यह स्मार्टफोन 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस LTPO एमोलेड पंच होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया है, जो इसकी डिस्प्ले क्वालिटी को काफी बेहतर बनाता है।

ASUS Zenfone 11 Ultra Smartphone Camera

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस के साथ, 13 मेगापिक्सल के टेलीफोटो सेंसर लेंस और 8 मेगापिक्सल की अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस का इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही, इस स्मार्टफोन के फ्रंट में कंपनी ने 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी प्रदान किया है, जो कि वीडियो कॉलिंग के लिए भी अत्यंत उपयोगी है।

ASUS Zenfone 11 Ultra Smartphone Processor

Processor क्षमता की बात करें, तो इस स्मार्टफोन का प्रोसेसर क्षमता के मामले में भी उत्कृष्ट है। यहाँ कंपनी ने एक उत्कृष्ट प्रोसेसर का उपयोग किया है। इस स्मार्टफोन में Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम का उपयोग किया गया है। इसके अतिरिक्त, इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है, जो कि शानदार प्रदर्शन के लिए है।

ASUS Zenfone 11 Ultra Smartphone Battery

स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में बात करें तो यहाँ खास बात है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5500mAh की बैटरी लगाई है। चार्ज सपोर्ट की बात करें तो, यहाँ 65 वाट का हाइपर चार्ज सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा, इसमें 15 वाट का वायरलेस चार्जर भी उपलब्ध है।

ASUS Zenfone 11 Ultra Smartphone Ram & Storage

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को अभी दो वेरिएंट्स के साथ में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन मोमेंट में मार्केट में 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट के साथ उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, इस स्मार्टफोन का दूसरा वेरिएंट 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में भी इन दो वेरिएंट्स के साथ लॉन्च कर सकती है।

ASUS Zenfone 11 Ultra Smartphone Price

कीमत के मामले में भी यह स्मार्टफोन काफी उत्कृष्ट है। हालांकि भारतीय बाजार में इसकी कीमत का विवरण मिलाना कठिन है। लेकिन यूरोप में, कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पहले वेरिएंट में 999 यूरो के साथ पेश किया है। और इसका दूसरा वेरिएंट 1099 यूरो के साथ उपलब्ध है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad