Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Ampere Magnus स्कूटी ने बाजार में धमाका मचा दिया है, इसकी रेंज ने होंडा को हैरान कर दिया

Ampere Magnus Price: भारतीय बाजार में एक और उत्कृष्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसका नाम Ampere Magnus है। यह स्कूटर भारतीय बाजार में दो वेरिएंट और आठ कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। एम्पियर कंपनी दावा करती है कि यह स्कूटर एक बार चार्ज के बाद 80 किलोमीटर तक की शानदार रेंज प्रदान करता है। इसके साथ ही, यह 45 किलोमीटर की टॉप स्पीड तक की है। इस पोस्ट में इस स्कूटर की सभी जानकारी प्राप्त करेंगे।

ampere-magnus-price

Ampere Magnus On Road Price

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन रोड कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 1,00,508 लाख रुपया है। इसके साथ ही, इस स्कूटर के दूसरे वेरिएंट की कीमत 1,11,730 लाख रुपया है। इस स्कूटर का कुल वजन 96 किलोग्राम है। और इस स्कूटर का सबसे बेहतरीन कलर लाल है।

Ampere Magnus Feature

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर की चर्चा करते हैं, तो इसमें बहुत सारे फायदेमंद फीचर शामिल हैं जिनका आप इसकी खरीद पर ही लाभ उठा सकते हैं। इसमें रोडसाइड असिस्टेंट, एंटी थीफ अलार्म, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, और इसके अतिरिक्त फीचर में, फ्रंट ग्लोब बॉक्स, एक एलसीडी डिस्प्ले और इसके अन्य इलेक्ट्रिक फीचर में एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप जैसी बहुत सी सुविधाएँ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में उपलब्ध हैं।

Ampere Magnus Battery and Range

Ampere Magnus स्कूटर की बैटरी और रेंज के बारे में बात करें तो इसमें 2.1 kW का मोटर लगाया गया है। इस स्कूटर में लियोन कंपनी की 2.29 kWh की बैटरी इस्तेमाल की गई है और यह बैटरी 6 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है। एक बार पूरी तरह से चार्ज होने के बाद, यह स्कूटर 80 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर नॉर्मल स्पीड में 121 किलोमीटर तक का बेहतरीन रेंज भी दे सकता है।

Ampere Magnus Suspension and Brake

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के सस्पेंशन और ब्रेक की बात करें तो इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और पीछे की ओर कोइल स्प्रिंग सस्पेंशन लगाया गया है। इसके साथ ही, दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक की सुविधा भी दी गई है जो इसे बेहतरीन ब्रेकिंग क्षमता प्रदान करती है।

Ampere Magnus Rivals

भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कोई सीधा मुकाबला नहीं होता है, लेकिन इसकी कीमत में कुछ प्रमुख प्रतिद्वंद्वी हैं, जैसे कि बेंलिंग औरा, बाउंस इंफिनिटी ई1, और एम्पियर जील एक्स।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad