Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Yami Gautam अपने फैंस को एक और बड़ी खुशखबरी साझा करने वाली है, इस महीने उनके पहले बच्चे का स्वागत होगा!

Yami Gautam Pregnant: बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्री यामी गौतम हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'आर्टिकल 370' के संबंध में चर्चा में हैं, और हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी प्रकाशित किया गया है। इसका प्रमोशन और फिल्म के ट्रेलर के प्रति लोगों का उत्साह देखकर स्पष्ट है कि यह फिल्म बहुत प्रतिक्रिया और उत्साह में शामिल है।

yami-gautam-pregnant

अब सुना जा रहा है कि यामी गौतम के घर में जल्द ही खुशियाँ बरसने वाली हैं। फिल्म निर्देशक आदित्य धर और यामी गौतम, जो तीन सालों के बाद अब अपने छोटे से परिवार का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने गर्भावस्था की पुष्टि की है और अपनी खुशी को साझा किया है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि यामी गौतम कब अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी, तो इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए बने रहें, बिना किसी देरी के आज के आर्टिकल में हम इस पर बातचीत करेंगे।

Yami Gautam Pregnant: यामी गौतम के घर में जल्द गूंजे की किलकारियां

अभिनेत्री यामी गौतम इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'आर्टिकल 370' के कारण काफी चर्चा में हैं। यह फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होने के लिए तैयार है। अभिनेत्री ने अपने निजी जीवन से जुड़ी एक महत्वपूर्ण सूचना अपने प्रशंसकों के साथ साझा की है, और आदित्य धर जल्द ही पिता बनने की खुशियों में हैं।

अभिनेत्री यामी गौतम ने अपनी फिल्म 'आर्टिकल 370' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपनी गर्भावस्था की सूचना की पुष्टि की है। यह उनकी पहली मातृत्व अनुभव की तैयारी में उत्सुकता और उत्साह से भरी हुई है।

प्रेगनेंसी के हुए हैं इतने महीने

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यामी गौतम की प्रेगनेंसी का समय पहले से भी अधिक से 5 महीने हो चुका है। रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि जब से उन्हें इस खबर की जानकारी हुई है, तब से वह बहुत खुश हैं। इस रिपोर्ट के अनुसार, यामी गौतम अपने पहले बच्चे को जन्म देने की तैयारी में हैं, और इसे उनके गर्भकाल महीने में हो सकता है।

हाल ही में, यामी गौतम ने एक इवेंट में पति आदित्य धर के साथ शामिल होकर अपने बेली पेट को एक दुपट्टे से ढ़क लिया, जिससे उनकी प्रेगनेंसी की खबरें चर्चा में रहीं। अब खुद अभिनेत्री ने अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर जाकर अपनी गर्भावस्था की पुष्टि की है, और इस खुशी को अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया है।

साल 2021 में फिल्ममेकर आदित्य से किया था शादी

यह जानकर खुशी होगी कि अभिनेत्री यामी गौतम ने साल 2021 में फिल्म मेकर आदित्य धर के साथ विवाह किया। उनका विवाह 4 जून 2021 को हुआ, जिसकी शुरुआत द उरी: सर्जिकल स्ट्राइक के सेट पर हुई थी। लगभग 2 साल के डेटिंग के बाद, उन्होंने एक दूसरे के साथ जीवनसंगी का निर्णय लिया।

दोनों ने अपने अपने परिवार और निकट साथियों के साथ हिमाचल प्रदेश में एक समृद्धि भरी शादी की। यामी गौतम के करियर की बात करते हैं तो उन्होंने 2009 में कन्नड़ फिल्म 'उल्लास उत्साह' के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और उन्होंने 2012 में अपनी पहली फिल्म 'विकी डोनर' में अभिनय किया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad