Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Yamaha MT-09 का लॉन्च होने के लिए तैयार है, जिसमें शानदार इंजन और बेहद आकर्षक लुक है, यह सभी सुपर बाइकों को पछाड़ेगी, यह है वाहियात बाइक

Yamaha MT-09 Launch Date: भारतीय मार्केट में यामाहा की नई वेरिएंट, यामाहा एमटी-09, की जासूसी छवि सामने आई है। इससे पता चलता है कि इसे भारतीय बाजार में बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा, और इसका लॉन्च होने पर यह Kawasaki Z900 और Ducati Monster जैसी बाइकों को टक्कर देने वाली है। यह बाइक भारतीय बाजार में एक 889 सीसी के पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च होगी, और इसमें 6 स्पीड गियर बॉक्स होंगे क्योंकि यह एक राइडिंग बाइक है। आगे यामाहा एमटी-09 की और जानकारी दी गई है।

yamaha-mt-09-launch-date

Yamaha MT-09 Launch Date in India 

यामाहा एमटी-09 के लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी कंपनी द्वारा नहीं दी गई है, लेकिन बाइक एक्सपर्ट्स के मुताबिक, इस बाइक को 2024 से 25 के बीच में भारतीय बाजार में एक वेरिएंट और शानदार कलर विकल्प के साथ लॉन्च कर दिया जाएगा।

Yamaha MT-09 Launching Price 

यामाहा एमटी-09 की कीमत की बात करें तो क्योंकि यह बहुत हैवी इंजन के साथ बनाई गई है, इस बाइक की कीमत लगभग 11 लाख से 12 लाख रुपए के बीच में होने की उम्मीद है।

Yamaha MT-09 Feature List

यामाहा एमटी-09 के फीचर की बात करें तो इसमें नई टेक्नोलॉजी के कई फीचर हो सकते हैं, जैसे कि 3.5 इंच की डिस्प्ले, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, टेकोमीटर, इसके अलावा ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और एसएमएस अलर्ट्स, समय के लिए क्लॉक, एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट जैसी बहुत सी सुविधाएं भी शामिल हो सकती हैं इस नई यामाहा एमटी-09 में।

Yamaha MT-09 Engine 

यामाहा एमटी-09 के इंजन की बात करें तो इसमें आगे की ओर 890 सीसी का इनलाइन 3 सिलेंडर लिक्विड कॉल इंजन होने की उम्मीद है। इस इंजन की मैक्स पावर 117.3bhp के साथ 10000rpm की मैक्स पावर है जो कि एक राइडिंग बाइक के लिए बहुत उच्च है। साथ ही, इस इंजन की मैक्स टॉर्क 93 Nm के साथ 7000 आरपीएम पर होती है। इस बाइक में 6 स्पीड गियर बॉक्स भी होता है।

Yamaha MT-09 Suspension and Brakes 

यामाहा एमटी-09 के सस्पेंशन और हार्डवेयर के कार्यों को करने के लिए इसमें आगे की ओर एडजस्टेबल फोर्क्स फ्री लोड सस्पेंशन और पीछे की ओर एडजस्टेबल प्रीलोड सस्पेंशन के साथ नियंत्रित किया जाएगा। इसके साथ ही, इसमें दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक की सुविधा दी जाएगी।

Yamaha MT-09 Rivals 

यामाहा एमटी-09 का भारतीय बाजार में लॉन्च होने के बाद उसका मुकाबला Ducati Monster 796, Harley-Davidson Iron 883 जैसी सुपर बाइक से होगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad