Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Xiaomi Pad 6S Pro टैबलेट लॉन्च हो चुका है, जिसमें 16GB रैम और 120W का चार्जर है!

Xiaomi Pad 6S Pro: चीन की प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता कंपनी, श्याओमी, ने चीनी बाजार में एक और नया टैबलेट लॉन्च किया है, जिसमें 16 जीबी रैम है। कंपनी ने 120 डब्ल्यूटी के चार्जर के साथ आने वाले इस मॉडर्न स्पेसिफिकेशन और उत्कृष्ट बैटरी बैकअप वाले टैबलेट को लॉन्च किया है। इस टैबलेट में शक्तिशाली रैम के साथ बैटरी बैकअप भी दिया गया है। अगर आप भी नए टैबलेट की खरीदारी की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए एक उत्कृष्ट विकल्प हो सकता है। इस आलेख में हम श्याओमी की इस टैबलेट पर चर्चा करेंगे।

xiaomi-pad-6s-pro-launch

Xiaomi Pad 6S Pro Launch

श्याओमी ने अपने इस टैबलेट को बाजार में लॉन्च किया है, जो लोगों को उसके शानदार प्रोसेसर और स्क्रीन रेजोल्यूशन के कारण काफी पसंद आ रहा है। अगर आप भी वर्ष 2024 में कुछ खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप इस टैबलेट की ओर अपना ध्यान दे सकते हैं। यह टैबलेट एक शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ आता है, जिसमें दमदार बैटरी बैकअप भी है। चलिए इस टैबलेट की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में थोड़ी जानकारी प्राप्त करते हैं।

Xiaomi Pad 6S Pro Specs

इस टैबलेट की स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें, तो यह श्याओमी का यह टैबलेट 12.4 इंच एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 3K (3048×2032 पिक्सेल) रिजॉल्यूशन, 900 निट्स ब्राइटनेस, एचडीआर 10+, डोल्बी विजन, और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन शामिल है। इसके साथ ही, इस टैबलेट में कई अन्य MP3 फीचर्स भी हैं, जो उपयोगकर्ताओं को अत्यधिक पसंद आ रहे हैं।

Xiaomi Pad 6S Pro Performance

यदि आप भी उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ नए टैबलेट की खरीदारी की सोच रहे हैं, तो आप श्याओमी के इस टैबलेट की ओर ध्यान दे सकते हैं। क्योंकि श्याओमी ने इस टैबलेट को एक उत्कृष्ट प्रोसेसर के साथ पेश किया है जो इसकी प्रदर्शन को बेहतर बनाता है। इस टैबलेट में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर है। इसके अलावा, इस टैबलेट में 16GB रैम और 1TB तक की स्टोरेज भी उपलब्ध है।

Xiaomi Pad 6S Pro Battery

यदि हम श्याओमी के इस टैबलेट की बैटरी के बारे में बात करें, तो इसमें एक शक्तिशाली बैटरी होती है जो बेहतरीन चार्ज सपोर्ट के साथ आती है। शाओमी ने इस टैबलेट में 10000mAh की शक्तिशाली बैटरी प्रदान की है। इसके साथ ही, श्याओमी ने इस टैबलेट को 120W के चार्जर के साथ प्रस्तुत किया है। रिपोर्ट के अनुसार, इस श्याओमी टैबलेट को लगभग 30 से 40 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाएगा।

Xiaomi Pad 6S Pro Camera

यदि हम श्याओमी के इस टैबलेट की कैमरा क्वालिटी की चर्चा करें, तो इसमें 1/2.76-इंच सेंसर साइज और f/1.8 अपर्चर के साथ 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर लेस भी होता है। शाओमी ने इस टैबलेट को 32 मेगापिक्सेल के सेल्फी कैमरा के साथ प्रस्तुत किया है, जो वीडियो कॉलिंग यूजर्स के लिए भी एक उत्कृष्ट विकल्प है।

Xiaomi Pad 6S Pro Price

यदि हम श्याओमी के इस टैबलेट की कीमत की बात करें, तो कंपनी ने अपने इस टैबलेट को अलग-अलग वेरिएंट्स के साथ अपडेट किया है। इस श्याओमी टैबलेट की कीमत 8GB+256GB वेरिएंट के लिए CNY 3,299 (लगभग 38,700 रुपये), 12GB+256GB वेरिएंट के लिए CNY 3,599 (लगभग 42,200 रुपये), 12GB+512GB वेरिएंट के लिए CNY 3,999 (लगभग 46,900 रुपये), और 16GB + 1TB वेरिएंट के लिए CNY 4 (लगभग 52,800 रुपये) के साथ प्रस्तुत की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad