Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Xiaomi 14 5G Smartphone 512GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ, जिसमें लेटेस्ट प्रोसेसर और 90W चार्जर के साथ

Xiaomi 14 5G Smartphone Launch: आज के समय में, स्मार्टफोन की मांग बढ़ती जा रही है, और इसके कारण सभी कंपनियां एक के बाद एक नए-नए स्मार्टफोनों को बाजार में प्रस्तुत कर रही हैं। बाजार में बेहतरीन डिज़ाइन और शानदार विशेषताओं के साथ दिनबद्ध होते हैं, और इसी क्रम में प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता शाओमी ने भी 5जी नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यदि आप भी नए स्मार्टफोन की खोज में हैं, तो इस आलेख में हम आपको शाओमी के नवीनतम प्रोसेसर के साथ आने वाले स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे।

xiaomi-14-5g-smartphone

Xiaomi 14 5G Smartphone Launch Date In India

शाओमी कंपनी ने इस स्मार्टफोन को चीनी बाजार में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन 25 फरवरी 2024 को चीनी बाजार में प्रस्तुत किया गया है और उसकी बिक्री शीघ्र ही शुरू होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाओमी कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन को भारत में भी लॉन्च कर सकती है। भारतीय बाजार में लॉन्च की तिथि का खुलासा अभी नहीं किया गया है। कुछ आधिकारिक वेबसाइट्स के अनुसार, इस स्मार्टफोन को भारत में 7 मार्च 2024 तक पहुंचा सकता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को IP68 रेटिंग के साथ प्रदान किया है।

Xiaomi 14 5G Smartphone Specification

स्पेसिफिकेशन की दृष्टि से, कंपनी ने इस स्मार्टफोन को सर्वश्रेष्ठ स्पेसिफिकेशन्स के साथ प्रस्तुत किया है। चीनी बाजार में इस स्मार्टफोन में 6.36 इंच की फुल एचडी प्लस LTPO डिस्प्ले उपलब्ध है। इसके साथ ही, इस स्मार्टफोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट भी है। प्रोसेसर की बात करें तो, इसमें कंपनी ने नवीनतम प्रोसेसर का उपयोग किया है। इसमें Android 14 सिस्टम और Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर शामिल हैं।

Xiaomi 14 5G Smartphone Camera

कैमरा क्वालिटी की दिशा में, इस स्मार्टफोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इस सेटअप में f/1.6 अपर्चर के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सेल का लाइट हंटर 900 सेंसर, Leica की 75mm फ्लोटिंग लेंस तकनीक वाला 50-मेगापिक्सेल का टेलीफोटो लेंस, और 115-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 50-मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस शामिल है। इसके अलावा, Xiaomi 14 5G Smartphone में कंपनी ने फ्रंट में 32 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा भी प्रदान किया है, जो वीडियो कॉलिंग के उपयोगकर्ताओं के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है।

Xiaomi 14 5G Smartphone Battery

इस स्मार्टफोन की बैटरी पर चर्चा करें तो, इसमें शानदार बैटरी बैकअप के साथ में उत्कृष्ट चार्ज सपोर्ट शामिल है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 90W वायर्ड चार्ज और 50W वायरलेस चार्जर का उपयोग किया है। यह स्मार्टफोन 4610mAh की पॉवरफुल बैटरी के साथ आता है। इसे पूरी तरह से चार्ज करने में लगभग 31 मिनट का समय लगता है।

Xiaomi 14 5G Smartphone Price

कीमत की दृष्टि से, यह स्मार्टफोन कीमत के मामले में काफी उत्तम है। शाओमी ने इस स्मार्टफोन को बाजार में 999 यूरो के साथ प्रस्तुत किया है, जो भारत में लगभग 90 हजार रुपए के आसपास है। इस शाओमी स्मार्टफोन में 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज है। यह स्मार्टफोन भारत में ₹70,000 तक के मूल्य सीमा के साथ उपलब्ध हो सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad