Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

64MP कैमरा वाला Vivo Y100t 5G स्मार्टफोन, गरीबों के बजट में आया है, जिसे 120W चार्जर से सिर्फ 19 मिनट में चार्ज होगा

Vivo Y100t 5G Smartphone Launch: 5G स्मार्टफोन की मांग को ध्यान में रखते हुए, रोज़ाना मार्केट में नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। सभी कंपनियाँ अपने उत्कृष्ट स्पष्टता और उत्कृष्ट कैमरा गुणस्तर के साथ मिल्खुलकर अपने बजट रेंज स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही हैं। इसी बीच, एक और लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने भी अपना एक नया स्मार्टफोन प्रस्तुत किया है। यदि आप भी 2024 में बजट रेंज के अंदर एक नया स्मार्टफोन ढूंढ़ रहे हैं, तो हम आपको इस लेख में वीवो के उत्कृष्ट स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे।

vivo-y100t-5g-smartphone

Vivo Y100t 5G Smartphone Launch In India

Vivo स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने बजट रेंज के साथ एक नये 5जी स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सर्वोत्तम फीचर्स शामिल हैं। इस फोन में खास बात यह है कि इसमें 120W का फास्ट चार्जर समर्थन शामिल है, जो इसे लगभग 19 मिनट में 100% तक चार्ज कर देता है। यदि आप भी इस तरह का स्मार्टफोन खोज रहे हैं, तो आज हम इस लेख में इस स्मार्टफोन की विशेषताओं और मूल्य के बारे में आपको बताएंगे।

Vivo Y100t 5G Smartphone Specification

स्पेसिफिकेशन की दृष्टि से, इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.64 इंच के फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले के साथ 120Hz का शानदार रिफ्रेश रेट भी प्रदान किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ सम्पन्न किया है। परफॉर्मेंस के पहलू पर, कंपनी ने इस स्मार्टफोन में एक उत्कृष्ट प्रोसेसर का भी इस्तेमाल किया है ताकि इसकी प्रदर्शन क्षमता में सुधार हो। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8300 प्रोसेसर का उपयोग किया है।

Vivo Y100t 5G Smartphone Camera

Camera क्वालिटी के मामले में यह स्मार्टफोन काफी उत्कृष्ट है, क्योंकि कंपनी ने इसे बजट रेंज में और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ प्रस्तुत किया है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल किया है। साथ ही, इसमें कंपनी ने 64 मेगापिक्सल के प्रमुख प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल का एक और समर्थित लेंस भी प्रदान किया है, जिससे स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को और भी बेहतर बनाया जा सकता है।

Vivo Y100t 5G Smartphone Battery

बैटरी बैकअप के मामले में इस स्मार्टफोन में कंपनी ने एक शक्तिशाली बैटरी का उपयोग किया है। यह स्मार्टफोन बैटरी के साथ में फास्ट चार्जर समर्थन के साथ प्रस्तुत किया गया है। इसमें 5000mAh की बैटरी है, जो 120W चार्जर के साथ आती है। इससे यह स्मार्टफोन लगभग 19 मिनट में 100% तक चार्ज हो जाता है।

Vivo Y100t 5G Smartphone Price In India

कीमत के पहलुओं में भी यह स्मार्टफोन काफी उत्कृष्ट है, क्योंकि कंपनी ने इसे अपनी बजट रेंज में प्रस्तुत किया है। इस स्मार्टफोन को तीन विभिन्न वेरिएंट्स के साथ प्रस्तुत किया गया है। यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ ₹17500 में उपलब्ध है। इसका दूसरा वेरिएंट 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ ₹20000 में उपलब्ध है। उसका तीसरा वेरिएंट 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ ₹23000 में उपलब्ध है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad