Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Vidyut Jamwal Stunt Video: अभिनेता विद्युत जामवाल ने ट्रेन की छत पर एक खतरनाक स्टंट किया है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं!

Vidyut Jamwal Stunt Video: विद्युत जामवाल एक बॉलीवुड अभिनेता है, जो अपने खतरनाक स्टंट्स के लिए प्रसिद्ध हैं। विशेषकर, विद्युत जामवाल अपने एक्शन सीन्स के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई फिल्में की हैं जिनमें उन्होंने शक्तिशाली एक्शन किया है, और लोगों के दिलों में गहरा प्रभाव छोड़ा है।

vidyut-jamwal-stunt-video

बता दूं कि अभिनेता विद्युत जामवाल न केवल बड़े पर्दे पर, बल्कि उन्होंने अपनी निजी जीवनशैली में भी कई स्टंट्स किए हैं। वह रोज़ अपनी फिटनेस वीडियो को इंटरनेट पर साझा करते हैं। इन दिनों, अभिनेता विद्युत जामवाल अपनी आगामी फिल्म 'क्रैक' के बारे में काफी चर्चा में हैं। उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक ऐसा तरीका ढूंढ़ लिया है, जिसे देखकर आप भी दंतों के बीच उंगलियां दबा लेंगे।

अभिनेता का नवीनतम वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने ट्रेन की छत पर दौड़ते हुए दृश्य दिखाया है। जिन्होंने भी इस वीडियो को देखा है, वह हैरान हो रहा है। आप भी इस वायरल वीडियो के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो इस लेख को पढ़ने के लिए बने रहें।

Vidyut Jamwal Stunt Video

कमाल के फिटनेस और स्टंट के लिए जाने जाने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल युवाओं के बीच में काफी लोकप्रिय हैं। उनकी फिटनेस वीडियो और मार्शल आर्ट के कमाल के कारण वे रोज़ाना सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इन दोनों के आने वाली फिल्म "क्रैक" के लिए भी वे बहुत चर्चा में हैं।


फिर से अभिनेता ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर यकीनन आप सभी चौंक जाएंगे। विद्युत जामवाल ने अपने पिछले इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्हें चलती हुई ट्रेन से कूदते हुए दिखाया गया है, और यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस स्टंट का कारण अभिनेता ने क्या था?
आपको बता दूं कि अभिनेता ने अपने इतने खतरनाक स्टंट करने के पीछे का कारण भी साझा किया। अभिनेता ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "मैं मार्शल आर्ट में कलारीपयट्टू का आर्टिस्ट और एक पेशेवर स्टंटमैन हूं।" इस तरह का बयान मैं उन लोगों के समर्पित किया गया है, जो हर रोज चलती ट्रेन पर एक इंच पर रखकर अपनी जान को खतरे में डालकर सफर करते हैं।

भारी भीड़ वाली सड़कों पर, एक बाइक पर चार लोगों की परिवार को बैलेंस करके चलते हैं, और प्रतिदिन अपने काम के लिए चलती बस को पकड़ने के लिए उसके पीछे ग्रुप में रेस लगाते हैं। इन सभी चीजों को वे किसी सुरक्षा बंदोबस्त के बिना करते हैं, और इसे हर दिन दोहराते हैं। यही क्रैक की वास्तविक परिभाषा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad